सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

गेम खेल कर पैसा कमाए। Gamezop game website से।

नमस्कार दोस्तों आज हम लोग जानेंगे घर बैठे गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए. इस टॉपिक पर हम लोग पूरी अध्ययन करेंगे, और  चलिए बात करते हैं।आखिर हम गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए। तो हम लोग जानते हैं। कि ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए हमें किसी वेबसाइट या App जरूरत होती है।


 इसी तरह हम लोग ऑनलाईन गेम खेलने के लिए एक वेबसाइट का प्रयोग करेंगे। जिसका नाम है। Gamezop यह बहुत ही सिक्योर और लीगल है।
गेम खेल कर पैसे कमाए

Gamezop क्यों है?(what is gamezop)

Gamezop एक प्रकार का वेबसाइट है। जिस पर प्लेयर अपने मनपसंद के गेम खेल कर रोजाना के 1000-2000 की कमाई। अपने मोबाइल फोन से करते हैं। इसमें आपको बहुत प्रकार के गेम और पैसे कमाने के जरिए दिए जाते हैं।


 अगर आप गेम खेलना पसंद नहीं करते हैं। तो भी आप Gamezop website से पैसे कमा कर ही जाएंगे। इसके लिए बहुत सारे program आपको Gamezop के official website में मिल जाता है। जिसका आप आसानी से प्रयोग कर सकते हैं।


Gamezop किन-किन language में उपलब्ध हैं।

Gamezop मात्र दो language को suport करता है। जो कि इंग्लिश और हिंदी में इसका official website है।


Gamezop App Download कैसे करे?


बहुत सारे लोग अपने मोबाइल फोन में Gamezop का app डाउनलोड करना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें गेम खेलने में आसानी और सुविधा हो।


परंतु Gamezop किसी App को prefer नहीं करता है। इस website का कोई official App नहीं है। इसलिए मैं आपको आगे ही बता देना चाहता हूं। कि आप इसके official website पर ही जाकर गेम को run कीजिए।


वरना आप किसी Third party का App को यूज करते हैं। तो आपके privicy का खतरा हो सकता है। इसलिए Gamezop App डाउनलोड करने के पीछे ना भागे।


अगर आप गेमजोप का ऐप डाउनलोड करना ही चाहते हैं। तो आप मेरे इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें।



Gamezop में ragister कैसे करे?

Gamezop me register

Gamezop मे register करना बहुत ही आसान है। इसके लिए आपको एक मोबाइल नंबर की जरूरत होती है। जो कि आपके Paytm Account से लिंक हो।



  • अब आपसे मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा। जिसमें आप अपने Paytm Account से verifie मोबाइल नंबर का ही यूज कीजिए।


  • आपके नंबर पर एक ओटीपी भेजा गया होगा। उस ओटीपी को अपने Gamezop के official website पर जा कर दर्ज करें।


  • अब आपसे prmission मैंगेगा, की आप website का clone बनाना चाहते हैं।तो आप इस पर क्लिक करें।


अब आप Gamezop के official website में पूरी तरह से रजिस्टर हो गए हैं। आप Gamezop के सारे फीचर को आसानी से प्रयोग में ला सकते हैं।



Gamezop में कितने और कोन-कोन से Game है।

Gamezop में आप बहुत game available है। जिन्हें आप कभी तो जरूर खेले होंगे। बस एक फर्क था। जब ये games को मनोरंजन के लिए उपयोग करते थे। अब आप इसे अपने part time job बना सकते हैं। जैसा कि आप इस में खेल सकते हैं।

Cricket, Bren quize, basketball, fruits cut, Sunday gemes जिसमें बहुत सारे game होते हैं। जिन्हें आप अपने Android phone से गमे खेल कर पैसे कमा सकते हैं।

Gamezop से पैसे कैसे कमाए?


Gamezop से पैसा कमाने के लिए आपको बहुत सारे फीचर दिए जाते हैं। चलिए बात करते हैं। आखिर वह कौन-कौन से फीचर हैं। जिसके जरिए हम पैसे कमा सकते हैं।

Gamezop websait

  1. Online game खेल कर पैसे कमाए।

  2. रोज़ाना spin कर पैसे कमाए।

  3. अपने दोस्तो को शेयर कर।

  4. Gamezop Bazaar क्या है?


  • Online game खेल कर पैसे कमाए।

Gamezop का सबसे यूज़फुल फीचर आप इसमें बहुत सारे गेम को प्ले कर पैसे कमा सकते हैं।


  • रोज़ाना spin कर पैसे कमाए।

Gamezop आपको रोजाना एक spin का ऑप्शन देता है। जिसमें आप रोजाना के कुछ ना कुछ जीतने का मौका देता है। आप इसके जरिए भी थोड़ी बहुत इनकम कर सकते हैं।

Spin and while Earn money


  • अपने दोस्तो को शेयर कर।

आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को Gamezop खेलने के लिए invait कर सकते हैं। अगर आपके लिंग से आपका दोस्त या रिश्तेदार। अगर ज्वाइन होता है। तो आपको भी कमाई होगा, और आपके दोस्त को भी Gamezop की तरफ से बोनस मिलता है। अगर वह आपके लिंग से ज्वाइन हो।

तब वरना नहीं।


Gamezop Bazaar क्या है?


Gamezop Bazaar का फिचर Gamezop की तरफ से एक न्यू अपडेट है। जिसमें आप Gamezop की तरफ से जो भी प्रोडक्ट आपके प्रोफाइल में शो करें, और उसके नीचे जितना भी अमाउंट का जिक्र किया हुआ है। अगर आपके वॉलेट में प्रोडक्ट खरीदने का पैसा है। तो आप Gamezop से बहुत तरह तरह के प्रोडक्ट को आसानी से खरीद सकते हैं।

Gamezop Bazaar product

जैसा कि आप किसी ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर product buy कभी न कभी किए ही होंगे यह उसी बेस पर काम करता है



gamezop website से मोबाईल रिचार्ज कैसे करे?


Gamezop  का सुंदर और आकर्षक किचन आप इसमें अपने किसी भी मोबाइल नंबर को अपने वॉलेट से रिचार्ज कर सकते हैं, और आपको रिचार्ज का भी कुछ बोनस दिया जाता है। यह मुझे बहुत ही अच्छा और शानदार लगा इसलिए मैं आपको यह प्रेफर करता हूं।




Gamezop में withdraw और add money कैसे करे?


Withdraw

Player के लिए Gamezop minimum withdraw मात्र ₹1 है। अगर आपके वॉलेट में ₹1 हैं, तो आप अपने Paytm account में आसानी से ले सकते हैं। मात्र एक क्लिक में वह भी इंस्टेंट बिना किसी भी चार्ज के।


Add money


अगर आपके Gamezop wallet का पैसा खत्म हो गया हो, तो आप इसे अपने Paytm account से इसमें पैसे को ट्रांसफर कर गेम खेल सकते हैं। या मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं। यह प्लेयर के लिए Minimun ₹1 का add money रखता है। जो कि बकियो से अलग बनाता है, gamezop को।





Gamezop helpline support


प्लेयर के लिए कोई शिकायत या किसी तरह का सहायता के लिए Gamezop एक helpline फॉर्म को देता है। जिसमें आप प्लेयर किसी भी प्रकार की सहायता हो तो आप gamezop की तरफ से ले सकते हैं।

help@gamezop.com


आशा करता हूं। कि आपको Gamezop website से पैसे कैसे कमाए। इसकी सारी जानकारी इस लेख को पढ़ने के बाद हो गई होगी। अगर आपको इस लेख में कोई प्रकार की खामियां लग रही हो, तो आप मुझे जरूर बताइए मैं उसे सुधारने की पूरी कोशिश करूंगा और अपने दोस्तों के साथ इसे जरूर शेयर कीजिए। हो सकता है आपका एक शेयर आपके दोस्त को मददगार सबित हो। इसलिए शेयर करना मत भूलें। और coment box में अपनी राय दें।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

please don't spem coment.

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गूगल मेरी माँ का नाम सेव करो। Meri Mother Ka Naam Kya Hai

गूगल मेरी मॉम का नाम क्या hai आज के इस ब्लॉग लेख में हम लोग जानेंगे की गूगल हमारे रिश्तेदारों, करीबी, दोस्तों का नाम कैसे बताता है और अगर नहीं बता पाता है तो हम किस तरह से गूगल से अपनी मां का नाम बोलवा सकते हैं? इन सारी बातों के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि मैं अपनी मां का नाम गूगल से बोलवाना है, तो आप इस लेख को अच्छे से पढ़े। Meri maa Ka Naam kya Hai Google se puche गूगल से अपनी Mata ka naam पूछने के लिए हमारे मोबाइल फोन में एक एप्लीकेशन होना चाहिए। जिस अप्लीकेशन का नाम है गूगल असिस्टेंट, जिसकी मदद से सवाल तो क्या किसी भी तरह की बातें कर सकते हैं, और आपके सवालों का जवाब Google assistant चंद सेकंड में देगा। अपने मोबाइल फोन का गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन ओपन करें नहीं है तो प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी गूगल असिस्टेंट के नाम से जाकर डाउनलोड करें। जैसे ही Google assistant को खोलेंगे तो आपके मोबाइल कुछ परमिशन मांगेगी। सभी prmission को allow करने के बाद गूगल असिस्टेंट को set-up करे। गूगल असिस्टेंट पूरी तरह से set-up होने के बाद एक माइक का ऑप्शन द

Hello Google Meri Girlfriend Ka Naam Kya Hai | मेरी जीएफ का नाम क्या है।

Google meri girlfriend ka naam batao मैंने भी गूगल से ऐसी questions किया करता हूं। जब मुझे गूगल से बात करने का समय मिलता और यह जानने की कोशिश में गूगल हमारे प्रश्नों का उत्तर किस हद तक सही देता है और क्या हमारे गर्लफ्रेंड का नाम बता सकता है।  आप गूगल से Google girlfriend ka naam kya hai क्वेश्चन पूछ रहे हैं और आपको गूगल नहीं बता रहा है तो आप किस तरह से अपने गर्लफ्रेंड का नाम बुलवा सकते हैं। और गूगल असिस्टेंट आपकी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बता रहा ये सब के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। इसलिए ध्यान से पढ़ें। जैसा कि हम सबों को मालूम है। गूगल हमारे डाटा को ही हमारे सामने प्रेजेंट करता है। जब कोई व्यक्ति जो google ID बना रहा होता है। तो वह बहुत सारे डिटेल जीमेल आईडी बनाने में भरता है। जिससे बहुत सारे प्रश्न का उत्तर गूगल अकाउंट से दे पाता है और कुछ प्रश्न का उत्तर आपके कांटेक्ट लिस्ट, activity से। गूगल हमारी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बताती है अब प्रश्न रही Ok google girlfriend ka naam Kya haI तो एसे में मोबाइल पर कोई भी option नहीं होता है। जहां आपकी गर्लफ्रेंड का नाम डाल

Google मेरे पापा का नाम क्या है | Google Mere Papa Ka Naam Kya Hai In Hindi

  गूगल मेरे पापा का नाम क्या है। इस तरह के सवाल क्या आप भी गूगल से पूछते हैं। यह सोचने वाली बात नहीं है। जो भी गूगल असिस्टेंट को यूज करता है। वह अपने पापा तो क्या वह बहुत सारे चीजों को जानने के लिए उत्सुक रहता है, कि यह गूगल हमारे सवालों का जवाब सही-सही दे सकता है या नहीं। वैसे में आता है कि क्या गूगल मेरे पापा का नाम बता सकता है। गूगल मेरे पापा का नाम बताओ। से संबंधित सवाल गूगल से रोज लाखों लोग पूछते हैं। वैसे में Google लगभग सभी लोगों के पिताजी का नाम गूगल नहीं बता पाता। क्योंकि गूगल उन्हीं बातों को बताता है। जो गूगल के डाटा में शामिल हो। वैसे किसी के मोबाइल में ऐसी कोई भी डाटा नहीं होती है। जहां पर उसके पिताजी का डाटा को ऐड करना हो। इसलिए गूगल मेरे पिताजी का नाम नहीं बता पाता। आज के इस लेख में हम जान लेते हैं। गूगल आखिर किस तरह से मेरे पापा का नाम क्या है बताओ इसका आंसर चुटकियों में दे सकता है, या नहीं। Google से पापा का नाम कैस बोलवाए। गूगल भले ही कितना एडवांस क्यों ना हो जाए। परंतु इंसानों के सवालों का जवाब सभी अच्छे से नहीं दे सकता। इंसानी सवाल को एक मशीन इंसान के भावनाओं के हिसा