Ticker

6/recent/ticker-posts

Android phone से पैसा कमाए। Ludo गेम खेल कर पैसा कमाए।

नमस्कार दोस्तों आज के इस Topic में हम लोग जानेंगे। कि लूडो खेल कर पैसे कैसे कमाया जाता है। इसके बारे में आपको पूरी जानकारी इस ब्लॉग में दी जाएगी।

मैं आपसे एक सवाल पूछना चाहता हूं। क्या आप एक student हो या कोई part time job करने वाला फ्रीलांसर हो। यह सभी के लिए है। तो चलिए बात करते हैं, आखिर हम लूडो खेल कर पैसे कैसे कमाए अपने मोबाइल फोन की मदद से।

हमें लूडो खेलने के लिए एक Android App कि जरूरत होगी। जिस ऐप का नाम है। Ludu super gold यह  हमें अपने मोबाइल फोन से लूडो गेम कर पैसे कमाने का मौका देता है इसमें आप इतना तो नहीं कमा सकते। परंतु मैं इतना जरूर बोलता हूं। कि आप अगर student हो या घर बैठे कोई काम नहीं कर रहे तो आप Ludu super gold app को जरूर इस्तेमाल कीजिए। जिससे आपकी poket money निकल पाए और दूसरों पर डिपेंड ना रहना पड़े। अब बात करेंगे, लूडो सुपर गोल्ड क्या है।

Ludo Supreme Gold क्या है?

Ludo super gold एक Android app है। जो हमारे मोबाइल फोन में आसानी से चलता ludu super gold App तो आपको play Store या किसी अन्य store पर तो नहीं मिलेगा परंतु मैं आपको यह आपको दिलाने में सहायता पूरी तरह से करूंगा। ludu super gold app को पाने के लिए यहां क्लिक करें।
Ludo खेल कर पैसे कमाए।

Ludo Gold App को join कैसे करे?

लूडो सुपर गोल्ड एप को ज्वाइन आखिर कैसे किया जाए। लूडो गोल्ड एप को ज्वाइन करने के लिए आपको सिर्फ अपने मोबाइल नंबर और फेसबुक आईडी की जरूरत होगी। जो कि आप इन दोनों माध्यम में से किसी एक माध्यम से इस ऐप में ज्वाइन कर सकते हैं। ये एक simpel prosses है। जो आप ऐप को इंस्टॉल करते हैं, कर पाएंगे।
 और एक कि joning बोनस के रूप में आपको 10 रुपय दिये जाएंगे। जिसका इस्तेमाल Ludu खेलने में कर सकते हैं।

Ludo Gold App से lockdown में पैसा कैसे कमाए?

ऑनलाइन गेम 

Ludu super gold App से पैसे कमाना बहुत ही आसान है। आप तो अपने घर में बैठे बैठे बोर तो होते ही रहते हैं। इस समय में आप अपने मोबाइल फोन की सहायता से पैसे कमा सकते हैं। सिर्फ लूडो खेल कर। जो की बहुत ही आसान और आप को सरल भाषा में बताएं, तो आपने कभी ना कभी तो लूडो तो खेला ही होगा अपने जीवन में यह उसी तरह का ऐप है।
ऑनलाइन लूडो खेल कर पैसे कमाए


 परंतु इस ऐप में एक खास बात है। की जब अपने घर में लूडो खेलते हैं। तो आप हारने जीतने का प्रोसेस आपको अपने गटी को Home करने पर किया जाता है।  परंतु इस ऐप में ऐसा नहीं है। आपको सिर्फ कुछ मिनट या घंटे दिए जाएंगे। जिसमें आप अपने गटी को जितना आगे बढ़ाते जाएंगे उतना ही आपको उसको point मिलेगी और इसकी एक और खास बात है। कि आपके साथ खेल रहे लोगो का भी point दिखाते रहेगा। जिससे आप की रैंकिंग में मददत होती है। यह आपको किसी भी गटी को Home करने पर डिपेंड नहीं करता। 

परंतु कितने मिनट तक आपने गेम खेला है। उतने मिनट में आप कितने रेंट पर हैं। अगर आप पहले रैंक पर आते हैं। तो आपको प्राइज के मुताबिक आपको पूरी इनाम दी जाएगी।
अपने दोस्तो के साथ लूडो खेल कर पैसे कमाए

दोस्तो के साथ खेले

आपके मन में एक सवाल आ रहा होगा। की ऑनलाइन प्लेयर दोस्तों के साथ खेल ये क्या फंडा है। तो मैं आपको बता दूं, कि यह ludu super gold App आपको अपने दोस्तों के साथ भी गेम खेलने का मौका देता है। जिसमें आप अपने दोस्तों का कोड डालकर ज्वाइन हो सकते हैं।
 अगर आप फ्री का खेलना चाहते हैं। तो फ्री में खेलिए और अगर चाहते हैं, कि अपने दोस्त के साथ भी कुछ पैसे लगाकर खेला जाए तो आप खेल सकता है। उसके लिए आपको अपनी एंट्री फी को चूज करना होगा और फिर आप दोनों विजेता में से किसी एक विजेता को उस टोटल पैसे को दिया जाएगा जो कि बहुत ही आसान है। लूडो खेलना।



अपने दोस्तो के साथ Ludo Gold App को शेयर कर।

और जी हां दोस्तों अपने दोस्तों के साथ लूडो सुपर गोल्ड एप को शेयर कर आप अच्छे खासे कमाई कर सकते हैं। अगर आपका दोस्त आपका रेफर कोड इस्तेमाल करता है। तो आपको ₹5 का इंस्टेंट बोनस प्राप्त होता है। अगर आपको भी कुछ बोनस प्वाइंट चाहिए तो आप अपने प्रोफाइल में जाकर इस कोड को जरूर डालिए जिससे आपको बोनस मिल सकता है। Code- cmu1yex 

 परंतु आप इस पैसे को अपने वॉलेट में निकाल तो नहीं सकते परंतु आप जब भी ऑनलाइन खेले तो आप इस पैसे का यूज कर आप टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट कर सकते हैं, और पर रेफर आपको ₹5 का जॉइनिंग बोनस देता है।जो कि बहुत ही शानदार है।

Ludo  super Gold App में काम से काम कितना payout है।


 Ludu super gold  app में आप कम से कम payout 1 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 100 रूपए का आप payout लगा सकते हैं।

Ludo खेले पैसे को किन किन माध्यम से पैसा को निकाले।


अगर बात करुंगा। की लूडो खेले पैसे को किन-किन माध्यमों से निकाल सकते हैं, तो आप Paytm और Bank ट्रांसफर कर सकते हैं। 
परंतु आप पेटीएम में पैसे  निकालते हैं। तो आप अपने पेटीएम का फूल  KYC करना बहुत ही जरूरी है। वरना आप Ludu super gold App से पैसे नहीं निकाल सकते।
अगर आपका Paytm के KYC नहीं है। तो आप Paytm से नहीं पैसे निकालिया। आप बैंक के द्वारा निकाल सकते हैं। जो की बहुत ही आसान है।

आज आपने क्या सीखा?

आज हम लोगों ने यह सिखा की Ludu super gold App से Ludu खेल कर  पैसे कैसे कमाया जाता है। सिर्फ मोबाइल फोन की मददत से अगर आपको Ludu super gold App से संबंधित कोई शिकायत या किसी तरह का समझने में आपको कठिनाई हो रही हो, तो आपके लिए कमेंट बॉक्स खुला है। आप हमें अपने सवालों को कमेंट बॉक्स में लिखिए। हम आपको जल्द से जल्द replye करने की कोशिश करते हैं। जिससे हमारी श्रोता को समझने में आसानी हो और अगर आपको यह लेख अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर से कीजिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ