Ticker

6/recent/ticker-posts

2021 में TaskBucks app से पैसे कैसे कमाएं

आज हमलोग जानेंगे कि अपने मोबाईल फोन की मददत से poket money कैसे निकाले?  Poket money प्राप्त करने के लिए हमलोग एक ऐप कि मददत लेंगे। जिस app का नाम TaskBucks है। जो की आपको play store पर मिल जाएगी। App के लिए यहां क्लिक करें।

आप मेरी मानो तो आप इस app को Part Time लीजिए। मै आपको इस लिए requst कर रहा हूं। कि अगर मान लीजिए, इसे पूरे दिन यूज करते हैं। आपको पैसे भी मिले तो आप अपना 100 से 200 रुपए में अपना पूरा सपना पूरा कर सकते हैं। ऐसा कभी नहीं हो सकता।

मै आपको इसी app को Part Time लेने के लिए नहीं बोल रहा हूं। बल्कि आप कोई भी app को यूज करते हैं। तो उसे Part Time लीजिए। मेरा मानना है। Tecnology का कोई  भरोसा नहीं। मेरे दोस्त मै आपको सिर्फ फायदे ही नहीं बल्कि उससे होने वाले नुकसान को भी बताता हूं।

TaskBucks app क्या है?

यह एक Earnig App जिसकी मदद से आप रोजाना के 100 से ₹200 तक की Earning आसानी से  कर सकते हैं। इस ऐप की मदद से रिचार्ज भी कर सकते हैं, और इस ऐप की एक और खास बात है, जो कि आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं और हर घंटे क्यूज चलता है, जिसमें आप हार घंटे ज्वाइन होकर क्यूज खेल सकते हैं

इस ऐप की सबसे खास बात और सबसे अच्छी Earnig करने के लिए Refral का program सबसे अच्छा है। और सबसे मस्त भी है।

#TaskBucks App इसे कैसे उपयोग करे?

इस App को यूज करने के लिए आपको सिर्फ एक Android फोन और उसमें मोबाइल नंबर की जरूरत होगी। जिसकी मदद से आप इस ऐप में रजिस्टर हो जाएंगे। और आपके नंबर पर एक Paytm अकाउंट जरूरी चाहिए। जिसमें आप पैसे को निकालेंगे
और कुछ भी रिक्वायरमेंट की जरूरत नहीं है। इस ऐप को उपयोग करने के लिए।

TaskBucks App से मोबाईल फोन रिचार्ज कर।

#TaskBucks App से आप मोबाइल फोन का रिचार्ज भी कर सकते हैं, जिसके लिए आपको TaskBusk ऐप में वैलेट की जरूरत होगी। जो आप App में पैसे कमाते हैं। उसी पैसे से आप अपने मोबाइल फोन का रिचार्ज कर सकते हैं, और साथ ही साथ आप अपने Paytm वॉलेट में भी इस पैसे को निकाल सकते हैं।

TaskBusk app से पैसे कमाने।

अब बात करते हैं, #TaskBucks App से आखिर पैसा कैसे कमाया जाए? इस ऐप की बहुत सारे Program है। जिससे आप घर बैठे अपने मोबाइल फोन की मदद से पैसे कमा सकते हैं। चलिए बारी-बारी से बात करते हैं। आप किन-किन माध्यमों के जरिए Task Bucks App से रोजाना के 100 से 200 रुपयों तक की Earning कर सकते हैं।

रोजाना अपने पेटीएम अकाउंट में पैसे कैसे निकाल सकते हैं। आप दिन में जितना बार भी withdrawal लगाएंगे। उतना बार आपको पैसा 2 से 3 घंटों के अंदर आपके पेटीएम वॉलेट में Add हो जाएगी।

App install करे।

इस ऐप की सबसे पहली Earning करने का माध्यम आप किसी भी ऐप को इंस्टॉल पैसे कमा सकते हैं। और उस ऐप को यूज़ करके आप पैसे कमा सकते हैं, चलिए बात करते हैं।

App इंस्टॉल कर पैसे कैसे कमाए इस ऐप का सबसे नंबर 1 और सबसे अच्छा Earning करने का माध्यम है। इसका App इंस्टॉल  प्रोग्राम में आप किसी भी App को इंस्टॉल कर उससे पैसे कमा सकते हैं, परंतु इस App की एक खास बात है। जो आप को ध्यान में रखते हुए उस App को इंस्टॉल करना होता है। अगर आप App इंस्टॉल करते हैं, तो उस App इंस्टॉलेशन पर आप का पैसे और Term and conditions apply रहता है।

जो आप को फॉलो करते हुए उस App को इंस्टॉल करना है, और उसे अपने फोन में Term and conditions के साथ उसे कुछ दिनों तक रखना होता है। जिसकी आपको Task Bucks App में Earning हो जाती है। यह सबसे Popular Earning करने का माध्यम है।  इससे आप Unlimited App install कर पैसे कमा सकते हैं, और इससे बहुत ज्यादा भी आप कमा सकते हैं। इसीलिए यह नंबर 1 पर रखा गया।


गेम खेल कर पैसे कैसे कमाएं?

Task Bucks आपकी दूसरी और सबसे अच्छी तरीका पैसे कमाने का है, जो आप अपने फोन के माध्यम से रोजाना गेम खेल कर आप पैसे कमा सकते हैं। जो कि आप रोजाना गेम तो खेलते ही होंगे। यह गेम उन्हीं में से एक गेम होता है। जो आपको खेलना होता है, और उसके बदले आपको पैसे मिलते हैं।

इस गेम में आपको बहुत सारे गेम मिलते हैं। जैसे क्रिकेट, बास्केटबॉल,कैरम बोर्ड, जीके, गणित जीके जैसे बहुत सारे गेम आपको मिलेंगे। जिसमें आप पार्टिसिपेट कर गेम आसानी से खेल कर इससे अच्छी रनिंग कर सकते हैं। और हां दोस्तों इस गेम में आपको रोजाना एक spin दिया जाएगा। जिसमें आप रुपए और टोकन में कुछ रोजाना के प्राइस जीत सकते हैं।
जिसे आप अपने गेम खेलने में यूज कर सकते हैं, परंतु spin किया हुआ पैसा आपको विड्रोल नहीं लग सकता यह सिर्फ आपको टूर्नामेंट में यूज कर खेलने के लिए दिया जाता है। आप रोजाना के एक spin कर सकते हैं।

Quize खेल कर पैसे कमाए।

Task Bucks app में क्विज खेल कर आप पैसे कमा सकते हैं । यह भी एक #TaskBucks App का रनिंग करने का माध्यम है। जो कि मुझे बहुत अच्छा और बेहतरीन लगा इसीलिए मैं आपको यूज़ के लिए अरे Recemend करता हूं।

   (A) Quize में हिस्सा ले कर पैसा कैसे कमाए?

क्यूज में हिस्सा लेने के लिए आपको हर 1 घंटे में आपको क्यूज खेलना होगा। अगर आप 1 मिनट भी पीछे होते हैं। तो आप क्विज शामिल नहीं हो सकते। यह इसका एक माइनस पॉइंट है। जो कि आप को ध्यान में रखते हुए क्यूज में हिस्सा लेना है।

Quize में हर सही जवाब पर 10 पॉइंट और हर गलत जवाब पर -5 पॉइंट  कर दिए जाएंगे, और इसकी एक लिमिट प्राइज है। जो सिर्फ ₹50 का ही है। अगर आप नंबर 1 पर आते हैं। तो आपको ₹50 का इंस्टेंट पेटीएम कैश प्राप्त होगी जो कि आपको पेटीएम वॉलेट में मिलेगा।

 TaskBucks App से Paytm में पैसे निकाले।

आपके मन में एक सवाल उभर रहा होगा। कि इसकी कम से कम और ज्यादा से ज्यादा कितने पैसे एक बार में निकाले जा सकते हैं, इस ऐप से आप कम से कम ₹5 निकाल सकते हैं, और ज्यादा से ज्यादा बहुत ज्यादा आप इस से निकाल सकते हैं।

परंतु आपको ₹5 निकालने के लिए आपको ₹35 की रनिंग करनी होगी। जो कि आपको ₹5 निकल जाएगी परंतु उस ऐप से ₹30 आपको नहीं निकल सकती इस ऐप का यह बहुत ही खराब और मेरे हिसाब से कचरा फीचर है, क्योंकि इस App से पैसे निकालने के लिए हमें ₹35 तक की रनिंग करनी होती है। लेकिन आपको सिर्फ एक ही बार ₹30 तक की Earning करने के बाद आपको जितना Earning करेंगे 30 से ऊपर वह आपको इंस्टेंट पेटीएम वॉलेट में प्राप्त हो जाएगी।

अपने दोस्तो/रिश्तेदारों को रेफर कर।

इस App का सबसे तेज और सबसे अच्छा जरिया पैसे कमाने के लिए है। वह है, अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को App शेयर करके आप पहला रेफर पर ₹18 और दूसरा रेफर पर ₹20 और तीसरा रेफर पर ₹29 की Earning करेंगे। जो कि बहुत ही अच्छी फॉर्चूनेटली है। अगर आप दिन के तीन से चार लोगों को भी इस App में ज्वाइन करवा देते हैं।

अपने जॉइनिंग लिंग से तो आपको अच्छी खासी Earning हो जाएगी। बिना किसी गेम और ऐप इंस्टॉल किए और ना ही कोई चीज में भाग लिए आपको सिर्फ App को रेफर कर अच्छी खासी Earning हो सकती है। जो कि one of the best  earning करने का माध्यम है। #TaskBucks से।
best  earning करने का माध्यम

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां