Big cash app se paise kaise kamaye। Paytm cash कमाए game खेल कर।

 Hey guys आज हम लोग जानेंगे की big cash से पैसा कैसे कमाए। आज कल ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है। जो अपने mobile phone की मदद से पैसा कमाना नहीं चाहता है।


अगर आप गेम में रुचि रखते हैं। तो ये लेख आपके लिए हैं। अगर आप इसे पढ़ते हैं, तो आप कुछ ना कुछ जरूर कमा पाएंगे। इसके लिए हमें एक एप्लीकेशन की जरूरत जरूरी है। चलिए बात करते हैं वह ऐप क्या है, और किस तरह से हमें Games खेलने के पैसे देता है।


Big cash क्या हैं?

Big cash एक Android mobile app जो गेम खेलने के पैसे देता है, हमें। इस ऐप की मदद से हम अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। इसमें बहुत सारे गेम है। जिसके जरिए हम रोजाना के 100 से 200 रुपए  कमा सकते हैं। बशर्ते आपको गेम में  रूचि होनी चाहिए।

Big cash क्या हैं?

Big cash app download  कैसे करे।

  1. Chrome browser को open कर लीजिए।

  2. Search box में ये type करे- http://bigcash.live

  3. अब आपके स्क्रिन पर डाउनलोड का button दिख रहा होगा उस पर क्लिक कर Big cash app को डाउलोड करे।

  4. या फिर आप यहां क्लिक करें।


Big cash app में register कैसे करें?

आपको big cash app को open करने के बाद कुछ ऐसा interface देखने को मिलेगा।

Big cash app register
Big cash

अगर आपका Facebook social media account है तो से ही ragister करे। या फिर अपने Mobile number को डाल कर register कर सकते हो।


Big cash app का InterFace

Big cash app का InterFace बहुत अच्छा है। इसमें आपको होम पेज पर बहुत सारे गेम मिल जाएंगे। जिसे गेम को आप खेल सकते हैं, और आपको left said में ऊपर 3dot पर क्लिक करने के बाद आपकी प्रोफाइल, विड्रोल, सेटिंग, add money, Friend invite और feedback का option मिल जाता है।


Big cash app में कितने game हैं।

Big cash app में बहुत सारे गेम है। जैसा कि मैं आपको बता दूं क्रिकेट, बास्केटबॉल, Rummy, poker, Bumble shot, fruit card, टेबल टेनिस इत्यादि जैसे गेम आपको बिग कैश एप में मिल जाते हैं। जिसे आप अपने मोबाइल फोन की मदद से गेम खेल कर अपने मोबाइल फोन से पैसे कमा सकते हैं

Big cash app में कितने game हैं।

Big cash app में कितने game हैं।



Big cash app से पैसा कैसे कमाए

Big cash app हमे पैसे कमाने के बहुत सारे तारीख के प्रदान करता है जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं के लिए बारी-बारी से बात करते हैं और कौन-कौन से तरीके हैं और उसे कैसे अपनी पॉकेट मनी को निकाला है जाए गेम खेलकर।


1. गेम खेल कर--

बिग कैश एप से आप गेम खेल कर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।


2 दोस्तो के invite कर--


3। स्पिन कर --

बिग कैश ऐप में आप spin कर कर भी पैसे कमा सकते हैं। परंतु यह पैसा आपके पेटीएम वॉलेट में नहीं निकल पाएगा। यह spin के पैसे आप सिर्फ अपने गेम के टूर्नामेंट खेलने में ही उपयोग कर सकते हैं। स्पिन करने के लिए आपको दिन में एक ही बार चांस मिलता है। अगर आप पहली बार इस ऐप में रजिस्टर कर रहे हैं। तो आपको जितने गेम उतने स्पीड मिल सकते हैं। आप जिस भी गेम को खेलना चाहते हैं। उस गेम पर जाइए और उस गेम के ऊपर प्रैक्टिस लिखा हुआ रहता है। अगर आप उस गेम के प्रैक्टिस करते हुए टारगेट को क्रॉस करते हैं। तो आपको एक स्पिन दिया जाता है। जिसमें आप कुछ भी जीत सकते हैं। या पैसा या टोकन, टोकन के बात करू तो टोकन भी एक तरह का पैसा है। परंतु यह आपके पेटीएम वॉलेट में विड्रोल नहीं हो सकता। Token का का प्रयोग आप सिर्फ टूर्नामेंट खेलने में कर सकते हैं। अगर आप टोकन भी जीते हैं, तो यह आपके लिए टूर्नामेंट खेलने में मदद करेगा, इसलिए टोकन भी महत्वपूर्ण है।

इसे जरूर पढ़ें- 👇👇👇👇👇👇👇👇
👉Winzo gold App से पैसा कैसे कमाए।👈

👉Ludo खेल कर पैसे कमाए👈


👉Taucks App से Paytm cash कमाए👈


👉News लिख कर दिन के 200 रुपए कमाए👈


👉Game खेल कर पैसे कमाए Mobile Phone से👈


Big cash apk में withdraw और add money कैसे करें?


Withdraw- big cash App से withdraw करने के लिए आपके नंबर पर एक पेटीएम वॉलेट होना बहुत जरूरी है। जिसमें आप अपने जीते हुए रुपए को निकाल पाएंगे। अगर बात करो बिग कैश एप की Minimum withdraw करने के लिए मात्र ₹50 होना चाहिए। जैसे ही आप ₹50 जीत जाते हैं। गेम खेल कर तो अपने पेटीएम वॉलेट में अपने पैसे को निकाल सकते हैं।


Add money- मुझे नहीं लगता कि आपको ऐड मनी करने की जरूरत है। अगर आप पहली बार इस app को रजिस्टर कर रहे हैं। तो आपको 10 या ₹20 sinup बोनस मिलते हैं।  जिससे आप गेम में हिस्सा लेकर अपने 10से20 रुपए साइनअप बोनस को बढ़ा सकते हैं। परंतु बात करते हैं, add money की तो कम से कम इसमें ₹20 आप add money कर सकते हैं। add money करने की बहुत सारे माध्यम है। जैसा कि आपको बता दें। पेटीएम, यूपीआई, Googlepay, phonepey,  डेबिट कार्ड बहुत सारे ऐड मनी करने के लिए वॉलेट मौजूद है। आप किसी भी माध्यम से अपने बिग कैश ऐप को रिचार्ज कर सकते हैं। और गेम में हिस्सा ले सकते हैं।


अगर आप Big cash app में add money नहीं करना चाहते हैं। आप अपने जीते हुए पैसे को पूरी रिडीम ना करें। अगर आप पूरा रीडिंग कर लेते हैं। तो आपकी पैसे आपके पेटीएम वॉलेट में जाने के बाद big cash app में पैसे जीरो हो जाएंगे। फिर आप गेम खेलना चाहेंगे। तो आपको add money करने का ऑप्शन मांगेगा इसलिए आप कभी भी अपने जीते हुए पैसे को पूरे रिडीम ना लगाएं। जिससे आप add money करने से बच सकते हैं।


Big cash apk customer service


Big cash app अपने player को help करने के लिए feedback का option देता है। जिसमें player अपने मोबाइल नंबर डाल कर अपनी समस्या को लिख कर submit करते हैं। Big cash का कोई helpline number और gmail ID नहीं है। इस लिए आप mobile number को नहीं दूंदे तो अच्छा है।



मुझे आशा है कि आप इस लेख के माध्यम से एक अच्छी चीज सीख कर जा रहे हैं। जैसा कि आपको पूरी जानकारी मिल गई होगी कि Big cash app से पैसा कैसे कमाए. अगर यह लेख आपको अच्छा लगता है। तो अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और मेरी कुछ मदद कर सकते हैं।


और आपको लगता है। कि इस लेख में कुछ ऐसा चीज छूट गया हो जो लोगों को जरूरत हो तो। आप मुझे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दीजिए। मैं उसे जरूर अपने लेख में शामिल कर लूंगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां