सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Top 5 blogger template premium and Free

 इस लेख में आपको ब्लॉगर के 5 ऐसे templet के बारे में बताने वाला हु। जो free और premium दोनों में आते है। इन में से कुछ ऐसे blogger template है। जो आपको premium template Free में दिया जाएगा। और इन सब template को ज्यादा प्रयोग किया जाता है। 

Top 5 Blogger template

Faster Blogger template 

Faster ये template primuam है। इसकी मूल्य 10daullar हैं। पर आपको Faster Blogger template primuam version Free में मिलेगा। पर में आपको बता दू कि ये template मैंने खरीदा नहीं हूं। ये primium template web beast websait पर आपको  free में मिल जाएगा। 

खासियत- responcive, adsence frendly अगर इस templet के साथ किसी भी तरह का ब्लॉग बनाते हैं। तो ये सारे ही कैटेगरी में अच्छी look देगी। 

Get now      Test


Social media website se Blog par traffic kaise laye.


Flatblog blogger template

आप जो मेरे ब्लॉग पर जो template देख रहे हैं। वह flatblog blogger template है। जिसका view आप देख रहे हैं। पर मेरे ब्लॉग पर primium version है। परंतु आपको में बता दू कि free और premium में कुछ खास अंतर नहीं है। बशर्ते primium में ज्यादा कस्टमाइज करने की जरूरत नहीं है। ये automatic कस्टमाइज हो जाता है। और free वाले में आपको मैनुअली कस्टमाइज करना पड़ता है। जो कि बहुत आसान है।

खासियत- adsence frendly और responcive blogger template है।

Get now          Test


Backlink कैसे बनाएं। Wikipedia से Backlink बनाएं


Maya Blogger Template

ये Maya Blogger Template अब तक का सबसे अच्छा blogger template है। इस template का डिजाइन बहुत प्रोफेसनल वेबसाइट के जैसा है। या फिर आप बोल सकते है। wordpress theme जो blogger के लिए बना है।

खासियत- user friendly, Adsense friendly, responcive blogger template है। 

Get now                         Test


Apne blog par traffic Kaise laye | Blog पर Traffic कैसे लाएं।


Sora Seo 2 blogger template

अगर आप इस template के साथ news Blog बनाते हैं। तो बहुत संदार look देगा। इस template को बहुत सारे ब्लॉगर प्रयोग करते हैं अपने news website में क्योंकि नाम से ही पता चल रहा है कि ये template SEO friendly template है। और आप ब्लॉगर हैं तो आपको मालूम होगा कि news website में ज्यादा seo कि जरूरत नहीं पड़ती। ये templet आपको primium और free दोनों में मिल जाएगा। Free वाले में फूटर क्रेडिट आप नहीं हटा सकते हैं।

खासियत- seo frendly ये तो नाम से ही पता चल रहा है।, Mobile frendly और adsence frendly Blogger Template है।



Get now                        Test


Email ID kaise banta hai


Helpdesk blogger template

इस helpdesk template को आप blogger और wordpress दोनों पर प्रयोग कर सकते हैं। इस template को अगर आप wordpress पर प्रयोग करते है तो आपको बहुत आसानी से edit कर सकते हैं परंतु helpdesk template को blogger पर प्रयोग किया जाए तो आप कर सकते हैं। पर basic HTML कि जानकारी है तो आप इस templet कि blogger में प्रयोग कर सकते हैं। इस template का थोड़ा डिजाइन websait कि तरह है। 

खासियत- adsence frendly नाम का ही नहीं है। बल्कि मैंने इस template को प्रयोग कर adsence approval भी लिया हूं।, Responcive, seo frendly इस helpdesk template में सारी खूबियां है। जो एक template में होना चाहिए।


Get now                         Test


गेम खेल कर पैसा कमाए। Gamezop game website से।


मुझे उम्मीद है कि इन top 5 blogger template आपको बहुत अच्छी लगी होगी। मैंने इन template को स्वयं प्रयोग में लाया हूं। और मुझे अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। इस लिए मै इन template का खासियत बता पा रहा हूं। आप मुझे coment box में बताइए कि इन में से कौन सा template अच्छा लगा आपको।


Futute में आपको template से कोई जानकारी चाहते हैं तो मुझसे पूछ सकते है मै आपकी problem को solve जरूर करूंगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गूगल मेरी माँ का नाम सेव करो। Meri Mother Ka Naam Kya Hai

गूगल मेरी मॉम का नाम क्या hai आज के इस ब्लॉग लेख में हम लोग जानेंगे की गूगल हमारे रिश्तेदारों, करीबी, दोस्तों का नाम कैसे बताता है और अगर नहीं बता पाता है तो हम किस तरह से गूगल से अपनी मां का नाम बोलवा सकते हैं? इन सारी बातों के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि मैं अपनी मां का नाम गूगल से बोलवाना है, तो आप इस लेख को अच्छे से पढ़े। Meri maa Ka Naam kya Hai Google se puche गूगल से अपनी Mata ka naam पूछने के लिए हमारे मोबाइल फोन में एक एप्लीकेशन होना चाहिए। जिस अप्लीकेशन का नाम है गूगल असिस्टेंट, जिसकी मदद से सवाल तो क्या किसी भी तरह की बातें कर सकते हैं, और आपके सवालों का जवाब Google assistant चंद सेकंड में देगा। अपने मोबाइल फोन का गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन ओपन करें नहीं है तो प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी गूगल असिस्टेंट के नाम से जाकर डाउनलोड करें। जैसे ही Google assistant को खोलेंगे तो आपके मोबाइल कुछ परमिशन मांगेगी। सभी prmission को allow करने के बाद गूगल असिस्टेंट को set-up करे। गूगल असिस्टेंट पूरी तरह से set-up होने के बाद एक माइक का ऑप्शन द

Hello Google Meri Girlfriend Ka Naam Kya Hai | मेरी जीएफ का नाम क्या है।

Google meri girlfriend ka naam batao मैंने भी गूगल से ऐसी questions किया करता हूं। जब मुझे गूगल से बात करने का समय मिलता और यह जानने की कोशिश में गूगल हमारे प्रश्नों का उत्तर किस हद तक सही देता है और क्या हमारे गर्लफ्रेंड का नाम बता सकता है।  आप गूगल से Google girlfriend ka naam kya hai क्वेश्चन पूछ रहे हैं और आपको गूगल नहीं बता रहा है तो आप किस तरह से अपने गर्लफ्रेंड का नाम बुलवा सकते हैं। और गूगल असिस्टेंट आपकी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बता रहा ये सब के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। इसलिए ध्यान से पढ़ें। जैसा कि हम सबों को मालूम है। गूगल हमारे डाटा को ही हमारे सामने प्रेजेंट करता है। जब कोई व्यक्ति जो google ID बना रहा होता है। तो वह बहुत सारे डिटेल जीमेल आईडी बनाने में भरता है। जिससे बहुत सारे प्रश्न का उत्तर गूगल अकाउंट से दे पाता है और कुछ प्रश्न का उत्तर आपके कांटेक्ट लिस्ट, activity से। गूगल हमारी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बताती है अब प्रश्न रही Ok google girlfriend ka naam Kya haI तो एसे में मोबाइल पर कोई भी option नहीं होता है। जहां आपकी गर्लफ्रेंड का नाम डाल

Google मेरे पापा का नाम क्या है | Google Mere Papa Ka Naam Kya Hai In Hindi

  गूगल मेरे पापा का नाम क्या है। इस तरह के सवाल क्या आप भी गूगल से पूछते हैं। यह सोचने वाली बात नहीं है। जो भी गूगल असिस्टेंट को यूज करता है। वह अपने पापा तो क्या वह बहुत सारे चीजों को जानने के लिए उत्सुक रहता है, कि यह गूगल हमारे सवालों का जवाब सही-सही दे सकता है या नहीं। वैसे में आता है कि क्या गूगल मेरे पापा का नाम बता सकता है। गूगल मेरे पापा का नाम बताओ। से संबंधित सवाल गूगल से रोज लाखों लोग पूछते हैं। वैसे में Google लगभग सभी लोगों के पिताजी का नाम गूगल नहीं बता पाता। क्योंकि गूगल उन्हीं बातों को बताता है। जो गूगल के डाटा में शामिल हो। वैसे किसी के मोबाइल में ऐसी कोई भी डाटा नहीं होती है। जहां पर उसके पिताजी का डाटा को ऐड करना हो। इसलिए गूगल मेरे पिताजी का नाम नहीं बता पाता। आज के इस लेख में हम जान लेते हैं। गूगल आखिर किस तरह से मेरे पापा का नाम क्या है बताओ इसका आंसर चुटकियों में दे सकता है, या नहीं। Google से पापा का नाम कैस बोलवाए। गूगल भले ही कितना एडवांस क्यों ना हो जाए। परंतु इंसानों के सवालों का जवाब सभी अच्छे से नहीं दे सकता। इंसानी सवाल को एक मशीन इंसान के भावनाओं के हिसा