सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Ludo khelo और Paisa Jeeto Online | लूडो किंग से पैसे कैसे कमाए | लूडो से पैसे जीतो?

दुनिया का प्रत्येक व्यक्ति बड़े-बड़े वीडियो गेम नहीं खेल सकता, क्योंकि कुछ के पास लो डिवाइस होती है तो कुछ लोग इतने व्यस्त होते हैं, कि वह गेम खेल ही नहीं सकते और कुछ लोग गेम खेलना भी चाहते हैं तो, वह bettalgraund जैसे गेम नहीं खेल पाते हैं, और वह लूडो जैसे गेम में ही सिमट कर रह जाते हैं। और चाहते हैं कि मैं भी गेम खेलकर अपना करियर बना सकूं। लेकिन लूडो खेलने के कारण अपनी पहचान बनाने में मैं दिक्कत होती है, क्योंकि Ludo khel प्रत्येक व्यक्ति आसानी से किसी भी डिवाइस में चला सकता है। वही बात की जाए फ्री फायर जैसे गेम को खेलने के लिए अच्छी फोन चाहिए। किंतु हो नहीं पाता। जिससे वह हमेशा इंटरनेट पर लूडो किंग से पैसे कैसे कमाए इस तरह के तरीकों का पता लगाते रहते हैं।


एक बात उन फ्री फायर खिलाड़ियों के लिए जो फ्री फायर में फ्री में डीजे आलोक या फ्री में डायमंड नहीं ले पा रहे है। वेलोग इस aap से paytm cash कमा सकते हैं, और उस पैसे से फ्री में फ्री में डायमंड परचेज कर सकते हैं।


आज के मेरा लेख लिखने का मकसद है कि जो लोग लूडो खेलते हैं, और लूडो खेलना काफी पसंद करते हैं और वह चाहते हैं कि मैं इंटरटेनमेंट के साथ कुछ पॉकेट मनी भी कमा सकू। जिससे मुझे किसी पर डिपेंड न रहना पड़े उन लोगों के लिए यह लेख काफी कारगर साबित हो सकता है। क्योंकि मैंने यहां पर ऐसा ऐप बताया है। जिनके द्वारा लूडो खेलकर घर बैठे आसानी से 100 से 200 रोजाना के कमा सकते हैं। मैं ऐसा तो नहीं कह सकता कि आप इसी में दिन भर लगे रहो और आपको यहां से अच्छी कमाई हो सकती है। लेकिन मनोरंजन के साथ-साथ उससे कुछ पॉकेट मनी निकाल सकते हैं। जिससे दूसरों पर डिपेंड रहने से बच सकते हैं।


लूडो गेम खेलो और पैसे जीतो क्या यह वाकई हो सकता है। इसी पर हम पूरी लेख में चर्चा करने वाले हैं, और हो सकता है तो कैसे हो सकता है और नहीं तो क्यों नहीं। होगा भी तो क्या हमें किसी ऐप या वेबसाइट की जरूरत होगी।

Online Ludo game and earn money के लिए हम एक app की सहायता लेंगे। किसका नाम Rush है। अभी-अभी मार्केट में आई है, जिससे लोगों को काफी अच्छी गेम खेलने के पैसे दे रहा है। Rush app में रोजाना के कॉन्टेस्ट और गेम खेलने के पैसे देता है।


Rush क्या है?

Rush एक तरह का ऑनलाइन वीडियो गेम ऐप है। जिसका पूरा नाम Rush by Hike है। जिसकी खासियत आपको गेम खेलने का तो मौका देता है और आप गेम खेलते खेलते हैं। अच्छी पॉकेट मनी निकाल सकते हैं, और यह नए होने के कारण बहुत लोगों को पैसा दे रही है। इस लेख की खासियत है, इसमें आपको रेफरल का कोई प्रोग्राम नहीं दिया गया। सिर्फ इसमें self earning किया जा सकता है।


Rush earning game app Free में download for Android कैसे करें?

Rush by Hike App download करने के लिए आपके पास दो ऑप्शन है। पहला कि आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। और दूसरा official website पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। किंतु ये दोनों में फर्क है।


अगर आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करते हैं, तो शायद आपको sinup बोनस के रूप में ₹10 नहीं मिलेंगे। अगर वही वेबसाइट से इस ऐप को डाउनलोड किया जाए तो आपको ₹10 मिलते हैं। जिससे आपको इस गेम में पैसे इन्वेस्ट की जरूरत नहीं पड़ेगी। उसी पैसे से गेम खेलेंगे और पैसे जीत सकेंगे। इसलिए ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड करें।

Go To Rush by Hike App download


Rush by Hike login या Ragister कैसे करें?

सबसे पहले rush app को ओपेन करे।

Sign up पर क्लीक करें।

Mobile number को डाल कर tems and conditions वाले box को टिक कर Next button पर क्लीक करें।

अब आपके नंबर पर एक otp आयेगा उसे डाले।

जेंडर को select कर फोटो डालना चाहते हैं तो डाले वर्ना skip button पर tap करे।


Rush by Hike में कितने गेम है?

वर्तमान समय में टोटल 7 games हैं। जिसमें Ludo भी सामिल है। यहां से Ludo khelo kamao बिल्कुल फ्री में और जीता हुआ पैसा paytm वॉलेट में निकाल सकते हैं।


Rush by Hike aap में गेम कैसे खेले?

किसी भी गेम को खेलने के लिए आपको उस गेम पर जाना है। आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन आ जाएंगे कि, आप कितने पैसा लगा कर खेलना चाहते हैं। आप अपने बजट के हिसाब से पैसे लगाने के बाद। कुछ प्लेयर के साथ गेम खेलने का मौका मिलेगा। वहां से जो खिलाड़ी जीता है। उसे प्राइस के रूप में पैसे मिलते हैं। ऐसा नहीं कि आप हार जाते हैं, तो आपको पैसा नहीं मिलता है। वहां पूरी डिटेल दी हुई रहती है, कि पहले प्राइज, दुसरा , तीसरा, को कितना रूपया दीया जायेगा।


Rush by Hike aap customer care number

ये app खिलाड़ियों की सुविधा के लिए नंबर तो नहीं प्रोवाइड करती है। परंतु बहुत सारे फीचर मिल जाते हैं। जिसके जरिए अपनी सवालों का जवाब प्राप्त कर सकते हैं। इसमें पहला हेल्पलाइन सेंटर यहां पर बहुत सारे क्वेश्चन और उत्तर दिए हुए रहते हैं। 


दुसरा contact us में अपनी प्रॉब्लम के साथ atecment file भी import कर सोलुसन पा सकते हैं 


तीसरा Telegram चैनल इसे ज्वाइन कर आप उनसे कांटेक्ट कर बातें कर सकते हैं और अपने समस्या का समाधान पा सकते हैं।




QnA 

Q. Rush App की minimum Withdrawal कितनी है?

उत्तर- Rush by Hike App की minimum withdrawal 2 रूपया है। जब आपके वॉलेट में ₹2 हो जाते हैं तो आप यहां से पेटीएम में ट्रांसफर कर सकते हैं।


Q. Rush App क्या पैसा देता है?

उत्तर - Rush App आपको इंस्टेंट पेटीएम वॉलेट करती है। इसमें किसी भी तरह का कोई भी समय नहीं लगता। 100% पैसे देती है।


इसे भी पढ़ें:-

Moj App से पैसे कैसे कमाए।

Josh app से पैसे कैसे कमाए।

Zilli किस देश का है।

Chingari App क्या है।


Canclusan

मेरा हमेशा से कोशिश करता रहता कि अपने रीडर को एक लेख से जुड़ी सारी जानकारी सिर्फ एक आर्टिकल में प्रधान करू। जिससे लोगों के पास समय की बचता और इधर उधर भटकने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।


अगर 2021 में Paisa kamane wala Ludo game लेख आपके लिए कुछ कारगर साबित हुआ है। तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में दें मैं आपके राय के लिए उत्सुक हूं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गूगल मेरी माँ का नाम सेव करो। Meri Mother Ka Naam Kya Hai

गूगल मेरी मॉम का नाम क्या hai आज के इस ब्लॉग लेख में हम लोग जानेंगे की गूगल हमारे रिश्तेदारों, करीबी, दोस्तों का नाम कैसे बताता है और अगर नहीं बता पाता है तो हम किस तरह से गूगल से अपनी मां का नाम बोलवा सकते हैं? इन सारी बातों के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि मैं अपनी मां का नाम गूगल से बोलवाना है, तो आप इस लेख को अच्छे से पढ़े। Meri maa Ka Naam kya Hai Google se puche गूगल से अपनी Mata ka naam पूछने के लिए हमारे मोबाइल फोन में एक एप्लीकेशन होना चाहिए। जिस अप्लीकेशन का नाम है गूगल असिस्टेंट, जिसकी मदद से सवाल तो क्या किसी भी तरह की बातें कर सकते हैं, और आपके सवालों का जवाब Google assistant चंद सेकंड में देगा। अपने मोबाइल फोन का गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन ओपन करें नहीं है तो प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी गूगल असिस्टेंट के नाम से जाकर डाउनलोड करें। जैसे ही Google assistant को खोलेंगे तो आपके मोबाइल कुछ परमिशन मांगेगी। सभी prmission को allow करने के बाद गूगल असिस्टेंट को set-up करे। गूगल असिस्टेंट पूरी तरह से set-up होने के बाद एक माइक का ऑप्शन द

Hello Google Meri Girlfriend Ka Naam Kya Hai | मेरी जीएफ का नाम क्या है।

Google meri girlfriend ka naam batao मैंने भी गूगल से ऐसी questions किया करता हूं। जब मुझे गूगल से बात करने का समय मिलता और यह जानने की कोशिश में गूगल हमारे प्रश्नों का उत्तर किस हद तक सही देता है और क्या हमारे गर्लफ्रेंड का नाम बता सकता है।  आप गूगल से Google girlfriend ka naam kya hai क्वेश्चन पूछ रहे हैं और आपको गूगल नहीं बता रहा है तो आप किस तरह से अपने गर्लफ्रेंड का नाम बुलवा सकते हैं। और गूगल असिस्टेंट आपकी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बता रहा ये सब के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। इसलिए ध्यान से पढ़ें। जैसा कि हम सबों को मालूम है। गूगल हमारे डाटा को ही हमारे सामने प्रेजेंट करता है। जब कोई व्यक्ति जो google ID बना रहा होता है। तो वह बहुत सारे डिटेल जीमेल आईडी बनाने में भरता है। जिससे बहुत सारे प्रश्न का उत्तर गूगल अकाउंट से दे पाता है और कुछ प्रश्न का उत्तर आपके कांटेक्ट लिस्ट, activity से। गूगल हमारी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बताती है अब प्रश्न रही Ok google girlfriend ka naam Kya haI तो एसे में मोबाइल पर कोई भी option नहीं होता है। जहां आपकी गर्लफ्रेंड का नाम डाल

Google मेरे पापा का नाम क्या है | Google Mere Papa Ka Naam Kya Hai In Hindi

  गूगल मेरे पापा का नाम क्या है। इस तरह के सवाल क्या आप भी गूगल से पूछते हैं। यह सोचने वाली बात नहीं है। जो भी गूगल असिस्टेंट को यूज करता है। वह अपने पापा तो क्या वह बहुत सारे चीजों को जानने के लिए उत्सुक रहता है, कि यह गूगल हमारे सवालों का जवाब सही-सही दे सकता है या नहीं। वैसे में आता है कि क्या गूगल मेरे पापा का नाम बता सकता है। गूगल मेरे पापा का नाम बताओ। से संबंधित सवाल गूगल से रोज लाखों लोग पूछते हैं। वैसे में Google लगभग सभी लोगों के पिताजी का नाम गूगल नहीं बता पाता। क्योंकि गूगल उन्हीं बातों को बताता है। जो गूगल के डाटा में शामिल हो। वैसे किसी के मोबाइल में ऐसी कोई भी डाटा नहीं होती है। जहां पर उसके पिताजी का डाटा को ऐड करना हो। इसलिए गूगल मेरे पिताजी का नाम नहीं बता पाता। आज के इस लेख में हम जान लेते हैं। गूगल आखिर किस तरह से मेरे पापा का नाम क्या है बताओ इसका आंसर चुटकियों में दे सकता है, या नहीं। Google से पापा का नाम कैस बोलवाए। गूगल भले ही कितना एडवांस क्यों ना हो जाए। परंतु इंसानों के सवालों का जवाब सभी अच्छे से नहीं दे सकता। इंसानी सवाल को एक मशीन इंसान के भावनाओं के हिसा