सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Hello Google Meri Girlfriend Ka Naam Kya Hai | मेरी जीएफ का नाम क्या है।

Google meri girlfriend ka naam batao मैंने भी गूगल से ऐसी questions किया करता हूं। जब मुझे गूगल से बात करने का समय मिलता और यह जानने की कोशिश में गूगल हमारे प्रश्नों का उत्तर किस हद तक सही देता है और क्या हमारे गर्लफ्रेंड का नाम बता सकता है। 

आप गूगल से Google girlfriend ka naam kya hai क्वेश्चन पूछ रहे हैं और आपको गूगल नहीं बता रहा है तो आप किस तरह से अपने गर्लफ्रेंड का नाम बुलवा सकते हैं। और गूगल असिस्टेंट आपकी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बता रहा ये सब के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। इसलिए ध्यान से पढ़ें।


जैसा कि हम सबों को मालूम है। गूगल हमारे डाटा को ही हमारे सामने प्रेजेंट करता है। जब कोई व्यक्ति जो google ID बना रहा होता है। तो वह बहुत सारे डिटेल जीमेल आईडी बनाने में भरता है। जिससे बहुत सारे प्रश्न का उत्तर गूगल अकाउंट से दे पाता है और कुछ प्रश्न का उत्तर आपके कांटेक्ट लिस्ट, activity से।


गूगल हमारी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बताती है

अब प्रश्न रही Ok google girlfriend ka naam Kya haI तो एसे में मोबाइल पर कोई भी option नहीं होता है। जहां आपकी गर्लफ्रेंड का नाम डाल सके।


अगर किसी कारणवश आपके मोबाइल में गर्लफ्रेंड का नाम लिखा हुआ है, कि गर्लफ्रेंड का नाम क्या है। तो गूगल आपके इस तरह के सवाल पूछने से आपके गर्लफ्रेंड का नाम भी बता सकता है। परंतु गूगल हमारे गर्लफ्रेंड का नाम नहीं बता रहा है तो कैसे बुलवाएं अपनी गर्लफ्रेंड का नाम गूगल से।

Hello Google Meri Girlfriend Ka Naam Kya hai

Google se Apne girlfriend का नाम कैस बोलवाये?

गूगल से किसी भी तरह का बातचीत के भाषा में बात करने के लिए सबसे पहले गूगल का एप्लीकेशन जिसका नाम गूगल असिस्टेंट है। गूगल असिस्टेंट की मदद से आप गूगल पर बोलचाल की भाषाओं में सवाल और बात कर सकते हैं और फनी जवाब भी पा सकते हैं।


अगर आपके मोबाइल में गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन है, तो उसे ओपन करें है। या प्ले स्टोर के सर्च बारे में गूगल असिस्टेंट नाम का लिखकर सर्च कर इंस्टॉल करें।


Google assistant को पहली बार खोलने पर परमिशन और कुछ इनफॉरमेशन मांगेगी। जिसके बाद गूगल असिस्टेंट ऐप सेटअप हो जाएगा।


Google assistant से मेरे गर्लफ्रेंड का नाम क्या है। प्रश्न पूछने के लिए अपने मोबाइल फोन के होम स्क्रीन को कुछ समय दबाए रखें या फिर menu में जाकर उसे ओपन करें।


गूगल असिस्टेंट ओपन करते ही आपका मोबाइल फोन के बीच में एक माइक का ऑप्शन आएगा। क्लिक कर अपने सवालों का जवाब चंद समय में पा सकते हैं। अगर गूगल असिस्टेंट आपके गर्लफ्रेंड का नाम नहीं बताता है। तब अपने मोबाइल फोन के डायलर में जाकर अपने गर्लफ्रेंड का नाम [Girlfriend Your GF name] कुछ इस तरह लिख कर सेव करें।


ऐसा नहीं है कि अपनी गर्लफ्रेंड का नाम कांटेक्ट लिस्ट में save करने से आपको गूगल असिस्टेंट गर्लफ्रेंड का नाम बता सकेगा इसके लिए गूगल आपसे कुछ दिनों या महीनों का समय ले सकता है। इसके बाद वह आपकी मोबाइल की डाटा को एनालाइज करने के बाद अपने गर्लफ्रेंड का नाम गूगल से पूछ सकते हैं।


मैं 100% दवा करता हूं कि आपके गर्लफ्रेंड का नाम आसानी से बता देगी।


Ok google girlfriend ka scientific naam kya hai

गर्लफ्रेंड का कोई साइंटिफिक नाम नहीं है। परंतु इंटरनेट पर लोग अपने गर्लफ्रेंड को शॉर्ट फॉर्म में जीएफ (GF) कह कर संबोधित करते हैं। जिसका मतलब है G for Girl और F for Friend यानी girlfriend और जब मैंने यही सवाल गूगल असिस्टेंट से किया तो उसने अपने जवाब में कुछ भी नहीं पेश किया।


QnA:- गूगल मेरी जीएफ का क्या नाम है।


Q. Google GF का मतलब क्या होता हैं..?

उत्तर- "GirlFriend" G से Girl और F से Friend


Q. गूगल तुम किसके गर्लफ्रेंड हो…?

उत्तर- मै इंसान नही हू, मैं कोड से बनी हूं! मेरे इंसानों से रिश्ता सिर्फ़ एक सहायता के तौर पर हैं 😊


Q. गूगल तुम्हारा बॉयफ्रेंड कौन है…?

उत्तर- गुगल का जवाब "मैं जिस तरह से हूं। अच्छी हू💪 और वैसे भी, मुझे मिठाई साझा करने की जरूरत नहीं है 🍬"


Q. गूगल तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी..?

उत्तर- गुगल का जवाब "मैं जिस तरह से हूं। अच्छी हू💪 और वैसे भी, मुझे मिठाई साझा करने की जरूरत नहीं है 🍬"


Canclusan

मुझे पूरी उम्मीद है कि Hello Google Meri Girlfriend Ka Naam Kya hai लेख काफी लाभप्रद साबित हुई होगी। क्योंकि मैंने इस लेख को पूरी रिसर्च के साथ आपके सामने पेश किया हू।


इस लेख से संबंधित आपको किसी तरह की परेशानियां, कोई सवाल मन में उभर रहा है तो अपना सवाल मुझे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं है। मैं उस सवाल का जवाब देने का पूरी कोशिश करूंगा और हो सके तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस पोस्ट को शेयर करें।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

please don't spem coment.

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गूगल मेरी माँ का नाम सेव करो। Meri Mother Ka Naam Kya Hai

गूगल मेरी मॉम का नाम क्या hai आज के इस ब्लॉग लेख में हम लोग जानेंगे की गूगल हमारे रिश्तेदारों, करीबी, दोस्तों का नाम कैसे बताता है और अगर नहीं बता पाता है तो हम किस तरह से गूगल से अपनी मां का नाम बोलवा सकते हैं? इन सारी बातों के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि मैं अपनी मां का नाम गूगल से बोलवाना है, तो आप इस लेख को अच्छे से पढ़े। Meri maa Ka Naam kya Hai Google se puche गूगल से अपनी Mata ka naam पूछने के लिए हमारे मोबाइल फोन में एक एप्लीकेशन होना चाहिए। जिस अप्लीकेशन का नाम है गूगल असिस्टेंट, जिसकी मदद से सवाल तो क्या किसी भी तरह की बातें कर सकते हैं, और आपके सवालों का जवाब Google assistant चंद सेकंड में देगा। अपने मोबाइल फोन का गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन ओपन करें नहीं है तो प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी गूगल असिस्टेंट के नाम से जाकर डाउनलोड करें। जैसे ही Google assistant को खोलेंगे तो आपके मोबाइल कुछ परमिशन मांगेगी। सभी prmission को allow करने के बाद गूगल असिस्टेंट को set-up करे। गूगल असिस्टेंट पूरी तरह से set-up होने के बाद एक माइक का ऑप्शन द

Google मेरे पापा का नाम क्या है | Google Mere Papa Ka Naam Kya Hai In Hindi

  गूगल मेरे पापा का नाम क्या है। इस तरह के सवाल क्या आप भी गूगल से पूछते हैं। यह सोचने वाली बात नहीं है। जो भी गूगल असिस्टेंट को यूज करता है। वह अपने पापा तो क्या वह बहुत सारे चीजों को जानने के लिए उत्सुक रहता है, कि यह गूगल हमारे सवालों का जवाब सही-सही दे सकता है या नहीं। वैसे में आता है कि क्या गूगल मेरे पापा का नाम बता सकता है। गूगल मेरे पापा का नाम बताओ। से संबंधित सवाल गूगल से रोज लाखों लोग पूछते हैं। वैसे में Google लगभग सभी लोगों के पिताजी का नाम गूगल नहीं बता पाता। क्योंकि गूगल उन्हीं बातों को बताता है। जो गूगल के डाटा में शामिल हो। वैसे किसी के मोबाइल में ऐसी कोई भी डाटा नहीं होती है। जहां पर उसके पिताजी का डाटा को ऐड करना हो। इसलिए गूगल मेरे पिताजी का नाम नहीं बता पाता। आज के इस लेख में हम जान लेते हैं। गूगल आखिर किस तरह से मेरे पापा का नाम क्या है बताओ इसका आंसर चुटकियों में दे सकता है, या नहीं। Google से पापा का नाम कैस बोलवाए। गूगल भले ही कितना एडवांस क्यों ना हो जाए। परंतु इंसानों के सवालों का जवाब सभी अच्छे से नहीं दे सकता। इंसानी सवाल को एक मशीन इंसान के भावनाओं के हिसा