Ticker

6/recent/ticker-posts

गूगल मेरी माँ का नाम सेव करो। Meri Mother Ka Naam Kya Hai

गूगल मेरी मॉम का नाम क्या hai आज के इस ब्लॉग लेख में हम लोग जानेंगे की गूगल हमारे रिश्तेदारों, करीबी, दोस्तों का नाम कैसे बताता है और अगर नहीं बता पाता है तो हम किस तरह से गूगल से अपनी मां का नाम बोलवा सकते हैं? इन सारी बातों के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि मैं अपनी मां का नाम गूगल से कैसे बलवान है, तो आप इस लेख को अच्छे से पढ़े।


Meri maa Ka Naam kya Hai Google se puche

गूगल से अपनी Mata ka naam पूछने के लिए हमारे मोबाइल फोन में एक एप्लीकेशन होना चाहिए। जिस अप्लीकेशन का नाम है गूगल असिस्टेंट, जिसकी मदद से सवाल तो क्या किसी भी तरह की बातें कर सकते हैं, और आपके सवालों का जवाब Google assistant चंद सेकंड में देगा।


अपने मोबाइल फोन का गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन ओपन करें नहीं है तो प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी गूगल असिस्टेंट के नाम से जाकर डाउनलोड करें।


जैसे ही Google assistant को खोलेंगे तो आपके मोबाइल कुछ परमिशन मांगेगी। सभी prmission को allow करने के बाद गूगल असिस्टेंट को set-up करे।


गूगल असिस्टेंट पूरी तरह से set-up होने के बाद एक माइक का ऑप्शन देखने को मिलेगा जहां पर दबाकर पूछ सकते हैं कि Mummy ka naam kya hai हो सकता है आपके इस सवाल का जवाब सही दे। परंतु सही जवाब नहीं मिल रहा तो निचे स्टेप को follow करे।

Meri Mother Ka Naam Kya Hai

Meri man Ka Naam kya हैं गूगल से कैसे बोलवाये।

अगर गूगल असिस्टेंट मां का नाम नहीं बता रहा है तो आप इस उपाय को अपनाएं।


सबसे पहले अपने मम्मी का मोबाइल नंबर है तो उसे सेव कर कर नाम कुछ इस फॉर्मेट Maa [YOUR mother name] में लिखें। अगर आपकी मां के पास मोबाइल फोन नंबर नहीं है तो आप डमी नंबर डाल सकते हैं या फिर बिना नंबर के ही नाम फॉर्मेट के हिसाब से लिखने की कोशिश करें।


इस फॉर्मेट में अपने कांटेक्ट लिस्ट में सेव करने के बाद ऐसा नहीं है कि आप जैसे ही सेट करेंगे। आप के मां का नाम बताने लगेगा। इसके लिए कुछ समय लग सकता हैं। इसके बाद आप के डाटा को गूगल एनालाइज कर लेगा तब पूछेंगे कि मेरी मां का नाम क्या है तो मैं दावे के साथ बता सकता हूं कि आपके सवालों का जवाब सही-सही मिले।


FAQ

Q. क्या गुगल मेरी मां का नाम बता सकता है..?

उत्तर- हा परंतु आपके मोबाइल फोन में कुछ मां से सम्बन्धित deta होना चाहिए।


Q. Google मेरी Mata ka naam क्यों नहीं बताती है?

उत्तर- जैसा कि हम लोगों को मालूम है, गूगल मेरे सवालों का जवाब गूगल अकाउंट के जरिए देता है। जहां पर ऐसी कोई भी ऑप्शन नहीं होती है कि आप अपनी मां का नाम भर सके। इसी कारण से गूगल आप की मां का नाम नहीं बता पाता। अगर वही कांटेक्ट लिस्ट में आपकी मां का नाम है और आप नाम के साथ मां शब्द भी उपयोग करते हैं तो आपको बता सकता है गूगल।।


Canclusan

मुझे पूरी उम्मीद है कि Meri mummy Ka Naam kya hai google लेख काफी लाभप्रद साबित हुई होगी। क्योंकि मैंने इस लेख को पूरी रिसर्च के साथ आपके सामने पेश किया हू।


इस लेख से संबंधित आपको किसी तरह की परेशानियां, कोई सवाल मन में उभर रहा है तो अपना सवाल मुझे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं है। मैं उस सवाल का जवाब देने का पूरी कोशिश करूंगा और हो सके तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस पोस्ट को शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

5 टिप्पणियाँ

please don't spem coment.