सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ओप्पो का सबसे सस्ता फोन 4G कौन सा है? Top 5 Oppo Ka Sabse Sasta Phone Kaun Sa Hai 2022

 हेलो दोस्तों आज एक बार फिर से HindiSaro ब्लॉग में स्वागत है, यहां पर हम आपको यह जानकारी देंगे। ओप्पो का सबसे सस्ता फोन 4g मार्केट में कौन सा उपलब्ध है और उसकी सारी डिटेल इस ब्लॉग पोस्ट में आपको देखने को मिलेगी। जिसे पढ़ने के बाद आप यह जान पाएंगे, कि ओप्पो का सस्ता 4G फोन में क्या क्या फोबिया है और हमें ओप्पो का सबसे सस्ता फोन 4G लेना चाहिए या फिर नही।


ओप्पो कंपनी android मोबाइल बनाने में विश्व भर में टॉप 10 मोबाइल कंपनियों में से एक है। ओप्पो कंपनी हर साल 2 से 4 मोबाइल फोन लॉन्च करती है। Android फोन की दुनिया में बजट फोन में कैमरा और बैटरी के मामले में बहुत ही अच्छा मोबाइल फोन है। 


ओप्पो कंपनी की शुरुआत विश्व में सन 2004 को शुरुआत हुई थी। Oppo कंपनी को 2001 में चाइना में रजिस्टर कराया गया था। Oppo company की स्थापना Tony Chen ने सन 2004 में की थी। जो वर्तमान में इस कंपनी के CEO है।


चलिए बात करते हो ओप्पो का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन के बारे में वह कौन सी मोबाइल फोन है।
Top 5 Oppo Ka Sabse Sasta Phone Kaun Sa Hai 2022

ओप्पो का सबसे सस्ता फोन 4G कौन सा है?

ओप्पो की सस्ती फोन की बात कर रहे हैं तो हो सकता है। इसमें से बहुत ऐसे फोन होंगे। जो बहुत ही पुराने होने का कारण वह मार्केट में आसानी से नहीं मिल सकते और कुछ ऐसे भी फोन के बारे में  बताऊंगा। जिसे आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।


ओप्पो का सबसे सस्ता फोन 4G OPPO A83 की जानकारी

Oppo a83, oppo brand की इंटरनेट पर सबसे सस्ता मोबाइल फोन है। परंतु आपको यह मार्केट में देखने को बहुत ही कम मिलेगा। क्योंकि बहुत ही पुराना मोबाइल फोन है जिसके कारण इसकी मॉडल बंद हो चुकी है फिर भी कुछ ऐसे ऑनलाइन सेलर हैं। जो इस मोबाइल को बेचने का दावा करते हैं। 


ओप्पो a83 की प्राइस लगभग 5 से 6000 के बीच में है परंतु पुराने मोबाइल फोन होने के कारण इसकी प्राइस में बढ़ोतरी कर लोग इसे बेचकर मुनाफा कमाते हैं। क्योंकि बहुत सारे लोग पुराने चीज रखना पसंद करते हैं। इसीलिए कुछ ऐसे सेलर है जो इसे खरीद कर बाद में बेचते हैं। मुनाफे के लिए,


वह मोबाइल का फिक्स प्राइस नहीं होता है वह आपसे मनचाहा प्राइस ले सकते हैं। क्योंकि हमें और आपको मालूम है पुराने वस्तु या तो बहुत ही सस्ता होता है या फिर उसकी मांग पड़ने पर उसकी कीमत नए से भी अधिक हो जाती है।


Display oppo a83 मोबाइल की डिस्प्ले 5.7 इंच की TFT एक बड़ी डिस्प्ले है।


RAM oppo a83 मोबाइल की रैम 2gb और 4gb दोनों में है


Rom OPPO a83 मोबाइल की रैम 16gb और 64gb है


Battery oppo a83 मोबाइल की बैट्री 3180mAh की पावरफुल बैटरी है


Refresh rate जिस समय यह मोबाइल फोन बनाई गई थी उस समय रिफ्रेश रेट पर कुछ खास ध्यान नहीं दिया जाता था जिसके कारण इसकी जानकारी आपके साथ मैं शेयर नहीं कर सकता फिर भी पुराने फोन में 60 का रिफ्रेश रेट हुआ करता था। 


Processor OPPO a83 मोबाइल की प्रोसेसर MT6763T है जो octa core 2.3 GHz पर काम करता है।


Camera OPPO a83 मोबाइल की की कैमरे की बात की जाए तो आगे 8MP और पीछे 13MP का है।


Weight OPPO a83 मोबाइल फोन की वजन की बात की जाए तो 143 ग्राम की आती थी।

मोबाइल देखे


ओप्पो का सबसे सस्ता फोन 4G 5000 से 10000 के अंदर

हर व्यक्ति ओप्पो का महंगा फोन नहीं खरीद सकता। इसीलिए Oppo अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए महंगे से लेकर सस्ते फोन भी मार्केट में लाता रहता है। 


OPPO A1K Mobile price: ₹8490

RAM: 2GB

ROM: 32GB

Processor: MediaTek Hello P22

Camera: Real 8MP और 5MP

Battery: 4000mAz

Display: 6.1 इंच


OPPO A71 Mobile price: ₹9940

RAM: 3GB

ROM: 32GB

Processor: Snapdragon 450

Camera: Real 13MP और Front 5MP

Battery: 3000mAz

Display: 5.2 इंच


Oppo A3s Mobile price: ₹9500

RAM: 2GB, 3GB और 4GB

ROM: 16GB, 32GB और 64GB

Processor:Qualcomm Snapdragon 450

Camera: Real 13MP+2MP और Front 8MP

Battery: 4230mAz

Display: 6.2 Inch


Oppo A5s Mobile price: ₹9490

RAM: 2GB, 3GB और 4GB

ROM: 32GB और 64GB

Processor: MTK MT6765

Camera: Real 13MP+2MP और Front 8MP

Battery: 4230mAz

Display: 6.2 inch


Oppo A11K Mobile price: ₹9299

RAM: 2GB

ROM: 32GB

Processor: MediaTek Hello P35

Camera: Real 13MP+2MP और Front 8MP

Battery: 4230mAz 

Display: 6.22 inch


2022 का ओप्पो का सबसे सस्ता फोन 4G कौन-कौन सा हैं।

Oppo का स्मार्टफोन जो 2022 में लॉन्च हुई है उसकी सारी लिस्ट आपको नीचे देखने को मिलेगी, हो सकता है इसमें से आपको एक-दो ही फोन देखने को मिले क्योंकि मैं जब पोस्ट लिख रहा हूं तो मुझे कुछ ही फोन 2022 में मिले। 


Oppo A76 5G Mobile Full Details Hindi


RAM: 6GB

ROM: 128GB

Processor: Qualcomm Snapdragon 720 

Camera: Real 48MP+8MP+2MP और Front 16MP

Battery: 5000mAz 

Display: 6.8 inch

Prize: ₹ 14,558


आज हमने क्या सीखा

आशा करता हूं दोस्तों आपको ओप्पो का सबसे सस्ता फोन 4G कौन सा है? यह लेख काफी मददगार साबित हुई होगी, फिर भी इस लेख से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या या परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो, आप मुझे कमेंट बॉक्स में तुरंत कमेंट करें। मैं उसकी जल्द से जल्द रिप्लाई देने का कोशिश करूंगा और आपको इस लेख में किसी भी तरह की खामियां देखने को मिल रही है तो मुझे कांटेक्ट करें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गूगल मेरी माँ का नाम सेव करो। Meri Mother Ka Naam Kya Hai

गूगल मेरी मॉम का नाम क्या hai आज के इस ब्लॉग लेख में हम लोग जानेंगे की गूगल हमारे रिश्तेदारों, करीबी, दोस्तों का नाम कैसे बताता है और अगर नहीं बता पाता है तो हम किस तरह से गूगल से अपनी मां का नाम बोलवा सकते हैं? इन सारी बातों के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि मैं अपनी मां का नाम गूगल से बोलवाना है, तो आप इस लेख को अच्छे से पढ़े। Meri maa Ka Naam kya Hai Google se puche गूगल से अपनी Mata ka naam पूछने के लिए हमारे मोबाइल फोन में एक एप्लीकेशन होना चाहिए। जिस अप्लीकेशन का नाम है गूगल असिस्टेंट, जिसकी मदद से सवाल तो क्या किसी भी तरह की बातें कर सकते हैं, और आपके सवालों का जवाब Google assistant चंद सेकंड में देगा। अपने मोबाइल फोन का गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन ओपन करें नहीं है तो प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी गूगल असिस्टेंट के नाम से जाकर डाउनलोड करें। जैसे ही Google assistant को खोलेंगे तो आपके मोबाइल कुछ परमिशन मांगेगी। सभी prmission को allow करने के बाद गूगल असिस्टेंट को set-up करे। गूगल असिस्टेंट पूरी तरह से set-up होने के बाद एक माइक का ऑप्शन द

Hello Google Meri Girlfriend Ka Naam Kya Hai | मेरी जीएफ का नाम क्या है।

Google meri girlfriend ka naam batao मैंने भी गूगल से ऐसी questions किया करता हूं। जब मुझे गूगल से बात करने का समय मिलता और यह जानने की कोशिश में गूगल हमारे प्रश्नों का उत्तर किस हद तक सही देता है और क्या हमारे गर्लफ्रेंड का नाम बता सकता है।  आप गूगल से Google girlfriend ka naam kya hai क्वेश्चन पूछ रहे हैं और आपको गूगल नहीं बता रहा है तो आप किस तरह से अपने गर्लफ्रेंड का नाम बुलवा सकते हैं। और गूगल असिस्टेंट आपकी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बता रहा ये सब के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। इसलिए ध्यान से पढ़ें। जैसा कि हम सबों को मालूम है। गूगल हमारे डाटा को ही हमारे सामने प्रेजेंट करता है। जब कोई व्यक्ति जो google ID बना रहा होता है। तो वह बहुत सारे डिटेल जीमेल आईडी बनाने में भरता है। जिससे बहुत सारे प्रश्न का उत्तर गूगल अकाउंट से दे पाता है और कुछ प्रश्न का उत्तर आपके कांटेक्ट लिस्ट, activity से। गूगल हमारी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बताती है अब प्रश्न रही Ok google girlfriend ka naam Kya haI तो एसे में मोबाइल पर कोई भी option नहीं होता है। जहां आपकी गर्लफ्रेंड का नाम डाल

Google मेरे पापा का नाम क्या है | Google Mere Papa Ka Naam Kya Hai In Hindi

  गूगल मेरे पापा का नाम क्या है। इस तरह के सवाल क्या आप भी गूगल से पूछते हैं। यह सोचने वाली बात नहीं है। जो भी गूगल असिस्टेंट को यूज करता है। वह अपने पापा तो क्या वह बहुत सारे चीजों को जानने के लिए उत्सुक रहता है, कि यह गूगल हमारे सवालों का जवाब सही-सही दे सकता है या नहीं। वैसे में आता है कि क्या गूगल मेरे पापा का नाम बता सकता है। गूगल मेरे पापा का नाम बताओ। से संबंधित सवाल गूगल से रोज लाखों लोग पूछते हैं। वैसे में Google लगभग सभी लोगों के पिताजी का नाम गूगल नहीं बता पाता। क्योंकि गूगल उन्हीं बातों को बताता है। जो गूगल के डाटा में शामिल हो। वैसे किसी के मोबाइल में ऐसी कोई भी डाटा नहीं होती है। जहां पर उसके पिताजी का डाटा को ऐड करना हो। इसलिए गूगल मेरे पिताजी का नाम नहीं बता पाता। आज के इस लेख में हम जान लेते हैं। गूगल आखिर किस तरह से मेरे पापा का नाम क्या है बताओ इसका आंसर चुटकियों में दे सकता है, या नहीं। Google से पापा का नाम कैस बोलवाए। गूगल भले ही कितना एडवांस क्यों ना हो जाए। परंतु इंसानों के सवालों का जवाब सभी अच्छे से नहीं दे सकता। इंसानी सवाल को एक मशीन इंसान के भावनाओं के हिसा