विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र [😍 स्त्री वशीकरण चमत्कार ] Vivaahit Stree Vasheekaran Mantr

अक्सर हम दूसरों की स्त्री को देखकर भावुक हो जाते हैं और हमारे मन में एक विचार उत्पन्न होता है कि, शायद इस स्त्री से एक बार बात कर पाऊ या उसे किसी तरीके से अपने वश में कर पाऊं। इस लेख में इसी समस्या का समाधान दिया गया है। जहां पर कुछ मंत्रों का उच्चारण तथा सही से प्रयोग कर आप किसी भी विवाहित स्त्री को इस वशीकरण मंत्र से अपने वश में कर सकते हैं।

                मैंने यहां पर आपके साथ कुछ मंत्र शेयर किए हैं शायद इसमें से आपके लिए कुछ मंत्र फायदेमंद साबित ना हो तो उदास ना हो क्योंकि हमारे जिंदगी का फैसला एक मंत्र या टोटका नहीं कर सकता। इसके लिए आपको मंत्र के साथ कुछ अपने अनुसार तरकीब भी लगानी पड़ेगी। इन दोनों के कॉन्बिनेशन में जो टोटका बनेगा वह आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।


विवाहित स्त्री वशीकरण 6 अद्भुत मंत्र ( Vivaahit Stree Vasheekaran Mantr )

मैंने पूरी इंटरनेट से खोजकर आपके सामने 6 मंत्र साथ शेयर किया है, जिस मंत्र का प्रयोग कर। किसी विवाहित स्त्री को वश में कर सकते हैं, परंतु ध्यान रहे इस मंत्र का प्रयोग सावधानी के साथ करें। इनमें से जो भी मंत्र आसान लगे वही मंत्र का प्रयोग करें।

विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र

1. हनुमान विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र

इस मंत्र का प्रयोग कर आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं, चाहे वह स्त्री हो या पुरुष। बस इस मंत्र का सही से प्रयोग करना है इसके बाद जिस भी व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं। उसे बहुत आसानी से कर पायेंगे।

              इस मंत्र को शनिवार के दिन से शुरू करना है और अगले शनिवार तक हनुमान जी पर नैवेघ तथा दीपक, धूप से उनकी पूजा करनी है और हमारे बताए गए मंत्र को 144 बार निरंतर जाप करना होगा। इसके बाद आठवें दिन 21 बार हवन करना है। अब बारी आती है, इस मंत्र का प्रयोग करना। तो आप किसी भी चार मुंह वाले रास्ते से छोटे आकार के पत्थर या कंकर ले आए और उसे अच्छी तरह से धोकर। बारी बारी से सारे कंकड़ पर मंत्र को पढ़ कर, उस पर फूंक मारे इसके बाद मंत्र का 144 बार जप करें। मंत्र जाप करने के बाद सारे कंकड़ को जल में डाल कर। जिस जल में कंकड़ को डाला है, और जल को उस व्यक्ति को पिलाना है जिसे आप वश में करना चाहते हैं।

'' जति हनुमंत कनेरी ,मेरी घट पिंड का कौन बैरी

छतीस पवन मोहि मोहि जोहि जोहि ।।

दह दह मेरी भक्ति गुरू की शक्ति ।

फरो नाम ईश्वरो वाचा सत नाम आदेश गुरू का ,,


2. फुल सूंघा कर किसी भी स्त्री को वशीकरण करने का मंत्र

इस मंत्र का प्रयोग करने के लिए आपको कनेर वृक्ष की आवश्यकता होगी इसलिए सबसे पहले उस पेड़ की तलाश करें इसके बाद इस मंत्र का निरंतर जाप करें। 

किसी भी शनिवार के शाम को लाल कनेर के पेड़ के पास जाकर उसके ऊपर मौली बांधकर. उसे आमंत्रित कर आए। और यह ध्यान दें कि जिस टहनी पर आप मौली बांधे हैं। उस पर फुल लगा होना चाहिए। और मौली बांधते समय अपनी मनोकामना बोले। जिस टहनी पर माली बांधे ओ रात में टहनी को तोड़कर एकांत स्थान पर रहकर दीपक जला कर बैठ जाए।


पूजा करने बैठेंगे तो नीचे दिए गए मंत्र को 101 बार जाप करें जिससे मंत्र सिद्ध हो जाएगा। इसके बाद उस टहनी पर लगे फूल को तोड़ कर 21 बार मंत्र पढ़कर फुक मारे और जिस भी इंसान को आप वश में करना चाहते हैं। उसे एक बार किसी भी तरह सूंघा देना है।

``ओम मूठी माता मूठी रानी

गूठी लगावै आग

अमुक के चटक लगाय ।।

बेधड़क कलह मचावै

मुख न बोले सुख न सोवे ।।

कहत मंत्र उठाय मारयौ उरझै।।

क्यों काचा सूत की आटी उरझै।।

अब देखूं नाहरसिंह वीर तेरे मंत्र की शक्ति।।

शब्द सांचा पिंड कांचा फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा,,


3. गुड़ की मदद से स्त्री वशीकरण करने का मंत्र

किसी भी शनिवार के दिन आपको शाम को स्नान कर एक शुद्ध स्थान पर दीप जलाकर बैठ जाना है, और लोहबान की धूनी लगाने के साथ-साथ एक टुकड़ा गुड़ का भी रखना है और नीचे बताए गए मंत्र को 125 बार जाप करना है। जिसे लगातार 49 दिन तक करें। इसके बाद। अब आपकी बारी आती प्रयोग करने की तो आप गुड़ पर 7 बार मंत्र पढ़े और जिस भी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं। उस स्त्री को मंत्र वाले गुड़ को खिलाना है फिर वह स्त्री आपके वश में हो जायेगी।

``ओम

नमो आदेश गुरू को

गूगल की धूप का धुआं धार

देखूं पलमा तेरी शक्ति ।।

तेरस रात को टूटा तारा ।।

ऐसा टूटै ,भैरों बाबा का मन गाये ।।

गुड़ मंत्र पड़ उसको दे

घर मे चक्क न बाहर चक्क

फिर फिर देखे मेरा मुख ।।

जीवन सेवे जीव को ।।

मूये सेवै मसान ।।

हमसे आकुल व्याकुल हो

तो जती हनुमंत की आन ।।

हमे  छोड़ और के पास जाये।।

पेट फाड़ तुरन्त मर जाए ।।

सत्यनाम आदेश गुरू का ,,


4. विवाहित स्त्री को वश में करने का रामबाण मंत्र

विवाहित स्त्री को किसी मंत्र के द्वारा उसे अपने वश में करना चाहते हैं तो, इस मंत्र का प्रयोग करें। कामिया सिंदूर ,शुद्य केसर और लाल चंदन की स्याही से एक भोजपत्र पर गुड़िया का चित्र बनाकर उसकी धूप और दीपक से पूजा करें। पुष्प, गुड से 108 बार आहुति देकर। जिसको आप आकर्षित करना चाहते हैं उसका नाम बोले और नीचे दिए गए मंत्र की 1008 बार निरंतर जाप करें।

``ओम ह्रीं क्लीं अमुकं आकर्षय मम वश्यं कुरू कुरू स्वाहा,,


5. चंपा की कली से विवाहित स्त्री को वशीकरण करने का मंत्र 

इस मंत्र का प्रयोग कर आप जिस भी विवाहित स्त्री को पुष्प सुंघाएंगे वह आपके वश में हो जायेगी। इसे करने के लिए आपको किसी एक दिन शनिवार को चंपा की टहनी को लाल डोरी से बांधकर आ जाना और ध्यान दें कि उस टहनी में फूल भी खिला होना चाहिए, इसके बाद रात में उस टहनी को तोड़कर घर लाकर दीपक जलाकर नीचे दिए गए मंत्र को 31 बार लोबान जला के जाप करें। इस प्रयोग को लगातार 31 दिनों तक करना है, इसके बाद टहनी में लगे पुष्प को तोड़कर 151 बार उस मंत्र को बोलकर। जिस भी विवाहित स्त्री को वह पुष्प सूंघायेंगे वह आपके बस में हो जाएगी।

``‌‌‌कामरू देश कामाख्या देवी जहां बसे इस्माइल जोगी

इस्माइल जोगी ने लगाई बारी ,

फूल चुने लोना चमारी 

एक फूल राता

दूजा फूल माता 

एक फूल हंसा दूजा फूल बिहंसा तहां बसै चम्पा का पेड़ चम्पा के पेड़ मे रहे काला भैरू 

भूत प्रेत ये मरें

मसान ये आवे

किसके काम ये आवे टोना टामन के काम 

भेजूं काला भैरू‌‌‌को लावे मुश्कें बांध बैठी हो तो बेगी लाव 

सूती हो तो लाव 

वह सौवे राजा के महलों 

प्रजा के महलों 

मुझसे होनी राजनी फूल दूं उसी के हाथ वह उठ लागे मेरे साथ हमको छांहि यह घर जाय छाती काटि वहीं मर जाय 

मेरी भक्ति गुरू की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा चूके उमाह सूखे लोना चमारी बहरे जोगी के कुंड ‌‌‌में पड़े वाचा छोड़ कुवाचा जाय तो अमुकी खखर मे पड़े ,,

6. अचूक स्त्री वशीकरण मंत्र

यह मंत्र लगभग बहुत सारे लोगों को लाभकारी सिद्ध हुआ है, इसलिए इसे एक बार अवश्य प्रयोग करें। इस मंत्र का प्रयोग करने के लिए आपको निचे दिए गए। मंत्र को सिद्ध कर लेना है इसके बाद पान की बीड़े को 108 बार अभीमंत्र करके। आप जिस किसी विवाहित स्त्री को खिलाएंगे वह आपके बस में हो जाएगी

``‌‌‌पान मंगाहूं पनागर ले

सतलोक ले जल बैकुंड ले श्री फल मंगा के  परवाना देर्थे अस्थिर हो जा,,


आज हमने क्या सीखा

मैं आशा करता हूं आपको लडकी का दिल कैसे जीते (100% सही तरीका) Ladki ka dil kaise jeete लेख काफी मददगार साबित हुई होगी। इस लेख से संबंधित मन में कोई ऐसी समस्या उत्पन्न हो रही  है। तो आप मुझे कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें। मैं उस प्रश्न का उत्तर जल्द से जल्द देने का प्रयास करूंगा और हो सके तो आप अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर इस लेख को शेयर करना ना भूले।


Disclaimer

हम आपसे यह दावा नहीं कर सकते कि इन सारे मंत्रों का प्रयोग कर आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं। इंटरनेट पर दिए गए जानकारी के अनुसार मैं भी आपके साथ यह जानकारी शेयर कर रहा हूं। और इन सारे मंत्रों से किसी भी तरह की हानि आपके साथ होती है तो आप स्वयं जिम्मेवार हैं। इसलिए संभाल कर इस तरीके के टोटके का प्रयोग करें। मेरा इस लेख को लिखने का मतलब आपके साथ जानकारी शेयर करना है।

please don't spem coment.

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने