Sita Ramam Movie Download In Hindi Dubbed HD Quality | Sita Ramam Download 480p 720p 1080p ✓

Sita Ramam South India में बनाया गया तेलुगु भाषा की मूवी है। जिसे बाद में दोबारा हिंदी में ऑफिसअली रूप से डब किया गया है। 


Sita Ramam Movie को Hanu Raghavapudi और Raj Kumar Kandamudi ने स्टोरी लिखा हैं। तथा इन्हें डायरेक्टरी Hanu Raghavapudi जी के द्वारा किया गया है। इस मूवी में तीन मुख्य किरदार है। रसमिका वंदना, म्रुनल ठाकुर और दुलक़ुएर सलमान इन तीनों पर ही पूरी मूवी बनाई गई।


हनु राघवपुडी के द्वारा लिखा गया Sita Ramam Movie पूरी तरह काल्पनिक तथा Indian Army को ध्यान में रखते हुए लिखा गया है।  जिसमें love और suspense का combination काफ़ी हट कर दिखाया गया।

Sita Ramam Movie download

Sita Ramam Full Movie Review Hindi 

जिस वक्त इस पोस्ट को लिखा जा रहा है उस समय IMDB की तरफ से 8.4 की रेटिंग इस मूवी को प्राप्त हो चुकी, हो सकता है भविष्य में यह रेटिंग और इनक्रीस हो सकता है।


शायद यह मूवी आपको शुरुआत के आधे घंटे बोर कर सकती है, क्योंकि इस समय अंतराल में मूवी काफी पेचीदा और समझ में नहीं आती। परंतु इसके बाद इस मूवी की रफ्तार काफी अच्छी चलती है। जिसमें लव और इंडियन आर्मी के प्रति सम्मान का कॉन्बिनेशन ।


इस मूवी में राम और सीता की काफी अच्छी लव स्टोरी है। जिसकी सस्पेंस भरी स्टोरी होती है जिसको पाकिस्तान से आए लड़की काफी मुश्किलों से सुलझाती है। 

Sita Ramam Movie

Sita Ramam Full Movie Story

इंडिया और पाकिस्तान के बीच विवादों से जुड़ी मूवी है जिसमें सीता और राम दो मुख्य किरदार हैं जहां पर राम इंडियन आर्मी में होता है तो वही सीता एक रानी होती है। सीता और राम की प्यार की कहानी इस मूवी में काफी दिलचस्प दिखाई गई है। जहां पर राम एक अनाथ व्यक्ति होता है जिसे अचानक सीता मिलती है।


Ram के इंडियन आर्मी में अच्छे काम के देखते हुए रेडियो चैनल उनका इंटरव्यू लेती है। जहां पर रेडियो चैनल वाले बोलते है कि क्या आप अपने परिवार को कुछ बोलना चाहेंगे। तो राम की जुबान निकलता है मेरा कोई नहीं है तभी इस बात को सीता सुनती है और वह खत में लिखती है कि आपने ऐसा क्यों बोला आपका कोई नहीं मैं आपकी पत्नी सीता ऐसे ही लिख कर बहुत सारी चिट्ठी राम को भेजते रहती है परंतु उस खत की पता नही होता है। जिससे राम को रिप्लाई देने के लिए खुद राम, सीता की खोज में निकल पड़ता है।


Brahmastra Full Movie Download HD Quality 1080p


काफी मुश्किलों के बाद सीता और राम मिलते हैं। परंतु राम को यह पता नहीं होता है कि सीता एक बड़े घर की राजकुमारी है। जिनका कभी रिश्ता संभव नहीं हो सकता। परंतु सीता इस बात को कहने से डरती थी क्योंकि वह उसके प्यार में इतनी पागल हो चुकी थी कि अपनी सारे धन दौलत को छोड़कर राम के साथ रहना पसंद करती थी।

Ramam Movie download

जैसे ही दोनों ने विवाह करने की सोची तो राम को इंडियन आर्मी की तरफ से बुलावा आता है। जहां पर पाकिस्तान में घुसने की एक खुफिया ऑपरेशन चलाया जाता है पर किसी को बताना नहीं होता है इस ऑपरेशन के बारे में परन्तु राम अपनी पत्नी सीता को बताता है कि मैं शायद इस ऑपरेशन के दौरान ना बच सकूं। क्योंकि मेरी ऑपरेशन पाकिस्तान में है जहां पकड़े जाने पर मौत जन्नत और जिंदगी नर्क होती है।


और राम की सोच के अनुसार कुछ ऐसा ही होता है। जहां पर एक बच्ची के रोने से राम पिघल जाता है और पाकिस्तान में उस लड़की को बचाता है जिसके कारण पाकिस्तानी आर्मी को उस पर संदेह होता है कि आखिर आतंकवादी होते हुए उसके दिल में इतनी दया कैसे। जिसके बाद सारी बात पाकिस्तानी आर्मी को पता लग जाता है और उन्हें कारागार में बंद कर फांसी की सजा सुना दी जाती है।


राम ने जिस बच्ची को बचाया था वह एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर की बच्ची थी जो राम की मदद करना चाहता था। परंतु वह कुछ नहीं कर सकता फिर भी राम को एक चिट्ठी लिखने की अनुमति देता है। जिस खत में राम अपने बारे में सारी बातें बताता है और खत में लिखता है कि जब तक यह चिट्ठी तुम्हारे पास पहुंचेगी तब तक शायद मैं नहीं रह पाऊंगा।


यह बातें चिट्ठी में लिखा पाकिस्तानी आर्मी को सोप्ता है और वह उसकी पते पर पहुंचाना चाहता है। परंतु वह खत बार-बार वापस आ जाता है। जिससे ऑफिसर काफी परेशान होता है और अपनी बच्ची को यह जिम्मेदारी सौंपी है जो कि काफी एटीट्यूड से भरी पड़ी होती है और वह इंडिया से काफी नफरत करती है। 


परंतु पाकिस्तानी ऑफिसर की लड़की को 10 लाख की जरूरत होती है। जहां पर वह अपने पिताजी से मांगने जाती है तो उसकी पिता का देहांत हो जाता है तो उसके रिश्तेदार बोलते हैं कि उनके द्वारा यह चिट्ठी दी गई है कि आप को सौंप दिया जाए और इसके असली पते पर पहुंचाया जाए जो इंडिया में है ।


पैसे की जरूरत को देखते हुए राम की चिट्ठी सीता तक पहुंचाने की कोशिश में इंडिया आती है। जहां पर पता चलता है कि सीता नाम की कोई राम की पत्नी ही नहीं थी। बल्कि सीता का ओरिजिनल नाम नूरजहां थी जिसके कारण खत बार-बार वापसी हो रहा था।


इसके बाद वह इसके असली हकदार के पास चिट्ठी पहुंचाती है जहां पर पता चलता है कि राम के वजह से ही हमारी जिंदगी आज बची हुई है। जिससे वह काफी दुखी होती है और वह सीता से माफी मांगती हूं। 


इसी के साथ मूवी की समाप्ति होती है और राम इंडियन आर्मी ऑफिसर को इंडिया से सम्मान भरा सेल्यूट मिलता है तथा उसे श्रद्धांजलि के साथ अशोक चक्र से सम्मानित किया जाता है।

Sita Ramam Movie love

Sita Ramam Full Movie Trailer 

Sita Ramam फिल्म ऑफिशियल ट्रेलर यूट्यूब पर देखने को मिल जाती है। जहां पर लाइक और view को देख कर इस बात का पता लगा सकते हैं कि यह मूवी किस तेरह की है।

Sita Ramam Full Movie Details

Sita Ramam मूवी से जुड़ी कुछ जानकारी नीचे निम्नलिखित जहां पर डायरेक्टर तथा राइटर के साथ-साथ Sita Ramam मूवी की रिलीज डेट कब है, कितने मिनिट की रनिंग टाइम ये सारी जानकारी चार्ट में दिया गया है।

Movie Details 

Name

Sita Ramam

Directed by

Hanu Raghavapudi

Written by

Hanu Raghavapudi

Raj Kumar Kandamudi

Release date

5 August 2022

Runing Time 

163 minutes

Budget

₹30 crore

Country

India

Language

Telugu

Edited by

Kotagiri Venkateswara Rao

Produced by

C. Aswani Dutt

Type 

Romantic, Drama

Download sita ramam move

Sita Ramam Movie Star Cast

Sita Ramam Movie में जितने भी एक्टर दिखाए गए हैं, बेहतरीन एक्टिंग के साथ Sita Ramam मूवी मात्र 30 करोड़ में बन चुकी है।

  • म्रुनल ठाकुर
  • दुलक़ुएर सलमान
  • रश्मिका मांडणा
  • सुमन्त
  • भूमिका चावला
  • गौतम मेनन
  • थारुण भासकर धास्यम
  • मुरली शर्मा
  • सुनिल
  • रुकमिनी विजयकुमार
  • वेन्नेला किशोर
  • राहुल रविन्द्रन
  • अभिनया
  • प्रकाश राज
  • रोहिणी
  • टीनू आनंद
  • जीशु सेनगुप्ता
  • सचिन खेडेकर
  • प्रियदर्शि पुलिकोंडा
  • शत्रु
  • नीरज काबी

Sita Ramam Full Movie Download Website List 

नीचे प्रदान किए कुछ साइड की लिस्ट जिसके जरिए आप दुनिया की हर मूवी को हिंदी तथा अन्य भाषा में बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। बशर्ते उस साइड पर मूवी को डाउनलोड करना आना चाहिए। उसकी भी नॉलेज हमने आपके साथ शेयर किया है जिसे आप बारी बारी देख सकते हैं। 


पहले ही इस बात को शेयर कर देना चाहता हूं कि इस ब्लॉग पर किसी पायरेटेड साइट का लिंक नहीं दिया जाएगा क्योंकि इन website की नाम और लिंक हमेशा बदलती रहती है। अगर लिंक दिया गया तो वह कुछ दिनों के बाद ओपन नहीं होगा। और इससे भी बड़ा कारण यह कानूनी रूप से अपराध है तथा इस साइट को बनाने वाले भी अपने आप को छुपाए रखते हैं ताकि वह किसी की नजर में ना आए।

  • Filmyzilla
  • Tamilrockers
  • Filmymeet
  • Filmypur
  • Pagalworld
  • Worldfree4u
  • Filmywap
  • Filmy4wap
  • Filmymeet

Sita Ramam Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla इंडिया में काफी पॉपुलर, इस पर दुनिया के सभी मूवी मिल जाते हैं चाहे वह हॉलीवुड, बॉलीवुड, भोजपुरी तथा टॉलीवुड इन सारे मूवी इस वेबसाइट के जरिए आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। बस इन साइट पर अनगिनत एड्स देखने को मिल जाते हैं। 


जिसके कारण लोग इन सारे website से मूवी डाउनलोड नहीं कर पाते हैं परंतु कोई बात नहीं मैं आपको मूवी डाउनलोड करने के बारे में बताओगा। इसकी डोमेन नेम हर महीने तथा हर दिन बदलती रहती है जिसके कारण लोग इस पर ज्यादा पहुंच नहीं पाते क्योंकि यह सारी साइट पायरेटेड होती है और इन्हें मूवी कंपनियों की तरफ से नोटिस आती है। इसलिए इन्हें डोमेन नेम को हमेशा चेंज करने पड़ता है।

Sita Ramam Movie download In HD

गूगल पर जाकर Filmyzilla लिखकर सर्च करना है फिर आपके सामने इसके ऑफिशल साइट देखने को मिल जाएगी। जहां पर आप बहुत सारे मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं यहां तक की Sita Ramam Movie भी देखने को मिल जाएगी।


Sita Ramam Full Movie Download Filmymeet

Filmymeet से Sita Ramam Movie Download करने के लिए गूगल सर्च इंजन पर जाकर Sita Ramam Full Movie Download Filmymeet लिखकर सर्च करने के बाद आपके सामने उसकी ऑफिशियल साइट देखने को मिल जाएगी।


जिस site से आसानी से Sita Ramam Movie Download कर सकते हैं।  ऑनलाइन किसी वीडियो प्लेयर की माध्यम से देखा जा सकता है। 


Sita Ramam Full Movie Download Tamilrockers

इस समय Tamilrockers हाई रेटेड साइड काफी बूम पर चल रहा है क्योंकि इस पर हर तरह की मूवी बहुत ही जल्द अपलोड किया जाता। परंतु उस मूवी की क्वालिटी इतनी हाई होती है कि लोग थिएटर में जाना पसंद नहीं करते इसलिए अपनी साइट को कानून की नजर से हमेशा छुपाए रखने की कोशिश करता है और अपनी साइड की डोमेन नेम हर दिन तथा हर महीने चेंज करता है।


काफी पॉपुलर होने के कारण Tamilrockers के इंटरनेट पर बहुत सारे कॉपी तथा इसके नाम से जुड़ी बहुत सारी side लोगों ने बना रखी है। जिससे यह बात की सुनिश्चित करना बहुत परेशानी होता है कि आखिर Tamilrockers की ऑफिशियल साइट कौन है। ये अपने साइड में बहुत कम एड्स तथा डाउनलोडिंग लिंक मैं ऐड नहीं लगाता है जिससे यूजर कुछ ही क्लिक में Sita Ramam Movie Download कर सकते हैं।


Sita Ramam Full Movie Download Filmypur

बॉलीवुड, हॉलीवुड तथा साउथ इंडियन सिनेमा के सभी मूवीओं को अपने साइड पर लिस्ट करता है। जहां पर आपको वेब सीरीज भी देखने को मिल जाते हैं।


तथा जो मूवी का हिंदी डब नहीं आया होता है वह भी फैंस के द्वारा डब करा कर अपने साइड पर वह भी अपलोड करते जिससे लगभग यह सारे movie का डाउनलोडिंग लिंक देने में समक्ष है।


यह भी मूवी डाउनलोडिंग हाई रेटेड साइज है जो कि अपने नाम में हर समय बदलाव लाते रहता है। जिससे कानून की नजर तथा फिल्म मेकर से बच सके क्योंकि जब इन्हीं लोग मूवी अपलोड कर देंगे।


तो फिर सिनेमाघरों में जाकर मूवी देखने का मजा खत्म हो जाता है जिसके कारण बहुत सारे मूवी फ्लॉप भी हो जाते हैं। इसकी ऑफिशल साइट गूगल की मदद से खोज सकते हैं।


Sita Ramam Full Movie Download PagalWorld

जिस तरह साइड का नाम है उसी तरह इसका काम भी है यह हर दिन अपने नाम के साथ छेड़खानी करते रहता है। परंतु इसके आगे या पीछे Pagalworld उससे लगा होता। ऐसा करने के पीछे बहुत सारे कारण है जैसे कानून की नजर से बचना, मूवी मेकर के पकड़ में ना आना।


भारत में वैसे तो इतनी सख्त कानून नहीं है मूवी डाउनलोडिंग साइट के लिए परंतु इनसाइड पर करवाई करने के बाद इन्हें बंद किया जा सकता है। इसीलिए यहां पर ऐसे बहुत सारे साइड चलते हैं जो मूवी डाउनलोडिंग लिंग प्रोवाइड करते हैं।


गूगल पर जाकर Pagalworld वेबसाइट लिखकर सर्च कर सकते हैं या फिर Sita Ramam Full Movie Download Pagalworld जैसे वाक्यों का उपयोग कर सकते हैं। गूगल के सर्च रिजल्ट में देखने को मिलता है। क्योंकि गूगल भी इन तरह की साइड को अपने सर्च इंजन से हटाने की कोशिश करता है परंतु इसे भी कुछ समय लग जाता है इसके बाद है यह बात की सुनिश्चित करता है।


Sita Ramam Full Movie Download Worldfree4u

Google के search bad में जा कर लिखना है Worldfree4u इसकी ऑफिशियल साइट दिखने लगेगी इस पर क्लिक करने के बाद इसकी साइड बाकियों पायरेटेड साइड से काफी अलग है। क्योंकि आपने साइड को एक हाई लेवल मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट बनाकर रखा है जहां लोग मूवी रिलीज होते ही इन साइटों पर आकर फ़िल्म की तलाश करते हैं और उसे वह आसानी से डाउनलोड कर पाते हैं।


इस साइट पर यह भी पता लगा सकते हैं कि आप जो मूवी डाउनलोड कर रहे उसकी क्वालिटी किस तरह है क्योंकि आपने साइडों में स्क्रीनशॉट देती है कि जब आप मूवी डाउनलोड कर लेंगे तो आपको किस तरह दिखने वाली क्योंकि मूवी की स्क्रीनशॉट आपके साथ शेयर कर देते हैं जिससे यूजर को पता लगाने में आसानी होती है कि मूवी एचडी में है या फिर रिकॉर्डिंग।


जैसे ही कोई मूवी आती है तो आपको 24 से 48 घंटे के बाद इस साइड पर मिल जाती है भले वह एचडी ना हो परंतु कुछ महीनों के बाद उसे फिर से यही साइड एचडी में प्रोवाइड करती है। जब तक ओटीटी पर रिलीज ना हो।


Sita Ramam Download 720p Filmywap

शायद Filmywap से इंस्पायर होकर Filmy4wap का निर्माण हुआ है, हो सकता है इन दोनों साइड का ओनर एक ही पर्सन क्योंकि इन दोनों साइड का लेआउट तथा डाउनलोड करने का तरीका काफी सिमिलर है जिससे यह बात का पता लगाना आसान होता है परंतु ऐसी कोई भी सूचना नहीं है कि इन दोनों साइड एक ही सक्स का है।


इस पर मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल पर जाकर Filmywap लिखकर सर्च करना है या फिर Sita Ramam Download 720p Filmywap भी लिख कर सर्च कर सकते हैं इसकी ऑफिशल साइट top 10 में कहीं देखने को मिल जाएगी जिस पर क्लिक कर Sita Ramam Movie Download कर सकते हैं।


Sita Ramam Full Movie Download Filmy4wap

Filmy4wap से Sita Ramam Movie Download करना बेहद आसान है क्योंकि अपनी साइट पर बहुत कम ads चलाता है जिसके कारण इसके मिलियंस में ऑडियंस है और इसी साइट को मूवी डाउनलोड करने के लिए प्रयोग करते हैं।


यह अपने साइड में ads ना लगाकर बल्कि अपने डाउनलोडिंग लिंक पर लगाता है जिसे बहुत आसानी से ट्रैक किया जा सकता है। बशर्ते आपको दो तीन बार ads को बैक करना होता है इसके बाद लिंक पर पहुंच जाते है इसके बाद Sita Ramam Movie Download आसानी से कर सकते हैं।


गूगल के सर्च इंजन पर जाकर Filmy4wap लिखकर सर्च करेंगे तो आपके सामने बहुत सारे वेबसाइट ओपन हो जाएंगे परंतु उनमें से इसकी सारी साइड नहीं है बल्कि वहां पर आपको यह पता लगाना होगा कि इसकी कौन सी ऑफिशियल साइट है। जिसे आप बारी बारी ओपन कर पता लगा सकते हैं कि Filmy4wap की ऑफिशियल साइट कौन है।


Sita Ramam Movie Download Teligram Link

आजकल टेलीग्राम काफी पॉपुलर हो चुका है, मूवी, वेब सीरीज तथा Sita Ramam Movie Download करनी हो तो टेलीग्राम के जरिए बेहतर साहनी से डाउनलोड किया जा सकता। यहां पर आपको बहुत सारे ऐसे मूवी डाउनलोडिंग चैनल या ग्रुप मिल जाते हैं जहां पर लोग मूवी के डाउनलोडिंग लिंक तथा टेलीग्राम पर अपलोड करते हैं।


Sita Ramam movie download करने के लिए टेलीग्राम के सर्च बार में जाकर लिख सकते हैं Sita Ramam Movie download या फिर मूवी डाउनलोडिंग लिखकर ऐसा कुछ सर्च करने के बाद मल्टीपल ग्रुप और चैनल आ जाते हैं। जिन्हें ज्वाइन करने के बाद वहां पर आए नए नए मूवी का लिंक प्राप्त कराया जाता है। जिस पर क्लिक कर असानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

Conclusion 

शायद इस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने के बाद आप दुनिया के सारे मूवी को बड़े आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। फिर भी मूवी से जुड़ी किसी प्रकार की समस्या आ रही है। तो आप मुझे कमेंट बॉक्स की माध्यम से हम से जुड़ सकते हैं। मैं आपके प्रश्न का उत्तर जल्द हल करने का कोशिश करूंगा और हो सके तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें। जिससे वह भी Sita Ramam मूवी डाउनलोड कर सकें।

please don't spem coment.

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने