About

Welcome to my Blog HindiSaro.in
आप सभी का स्वागत है। Hindi Saro में इस ब्लोग का मेन मकसद है. लोगों में technology और ऑनलाईन पैसे कैसे कमाए? इन सभी का ज्ञान बटना।

जब मै ऑनलाईन tecnology से जुडी बातों पर resurch कर रहा था। तो मुझे इन्फोर्मेशन तो मिली पर मूझे English नहीं समझ मै आता था। तो मेरे मन में एक ख्याल अा रह था। कि technology से डूडी ब्लॉग हिन्दी भाषा मै बहुत कम उपलब्ध था। तभी मैने सोचा कि technology से डूडी जनकरी लोगों क्यों न हिन्दी भाषा में उबलिब्ध कराई जाएं। और मै भी एक छात्र हूं। इस लिये मेरे अंदर ऑनलाईन पैसे कमने का जोश भरा था। जो कि माए आज के समय में ऑनलाईन earning से डूडी बातो पर मुंझे काफ़ी ज्ञान हों गया है। और मेरा टेकनीक मेरा hobby है। इस करन से लोगो को हम आपने ब्लॉग में इन सारे ज्ञान का लेख कर लोगो तक अपनी बातें पहुंचाने का प्रयास करता हूं।

Hindi Saro का जन्म कुछ इस प्रकार हुआ था। जब मैं एक डोमेन नाम buy करने गया तो मेरे समझा मै नही अा रहा था। कि किस तरह का डोमेन ली जाए।
तब मैने सोचा कि मेरा ब्लॉग हिंदी में रहेगी इस लिए डोमेन के पहना word Hindi रहेगा और saro इस लिऐ लगाया गया कि मेरे मां का नाम Saro Devi है इस लिए मै अपने डोमेन और ब्लॉग का नाम Hindi Saro रखा। और बात रही .in तो मै हिन्दी भाषा में लिखता हू। और जयदा लोग इंडिया के लोग हिंदी भाषा का ज्ञान रखते है। इस लिए मेरे डोमेन रहा। Hindisaro.in का जन्म हुआ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां