सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Terms and conditions

में आपने ब्लॉग में क्या क्या जानकारी देता हूं।

Technology के बारे मै जानकारी और ऑनलाइन पैसा कैसे कमाए? इसके बारे में। मै अपने ब्लॉग में Artical लिखता रहता हूं। जिसकी सहायता से आप आसानी से घर बैठे इस ब्लॉग को visit कर पुरी तरह से जानकारी प्राप्त कर सकते है। इन सब टॉपिक से सम्बंधित आपके मन में कोई तरकीब या सवाल है तो मुझे बता सकते contect us कि मद्दात से।

अगर मेरे ब्लॉग में आपको किसी भी तरह का कोई गलत लगता है। तो आप मुझे बिना देरी किए मुझसे contect कर सकते हैं।आप अपने comment box कि मद्दात से। मै उसे सुधारने की पूरी कोशिश करूंगा।

मै अपने ब्लॉग में किस प्रकर का जानकारी दू। इससे संबंधित आप मेरी सहायत कर सकते हैं। जिससे मै आपनी visitar को कुछ बता सकू।



Hindi Saro ब्लॉग को कैसे उपयोग करते है?

आप किसी भी तरह का गलत comment नहीं कीजिए। अगर आप कॉमेंट करते हैं। तो आप पोस्ट से सम्बंधित कॉमेंट कीजिए।अगर आपको मेरे ब्लॉग से किसी भी तरह का कोई सिकायत है। तो आप मुझे contect कर सकते है। अपने कमेंट बॉक्स में जा कर गलत शब्द का उपयोग करता मना है। सहायता जरुर किया जाएगा मेरी और से।


किसी दूसरे का Link
आप किसी दूसरे का लिंक पोस्ट ना करे। अगर आपको लगे कि जरुरत है। तो आप लिकं share कर सकते है। अगर आप जानबुज के ये काम कर रहे है। तो आपका कॉमेंट को publish नहीं किया जाएगा।


Change Privacy Policy
Hindi Saro का  Privacy Policy हम काभी भी बदल सकते है। जब मै policy बदलूंगा तो मैं आपको सुचित कार दूंगा। अपने मध्यम से।


Terms And Condition
तो मुझे उम्मीद है। कि आप मेरे ब्लोग Hindi Saro पर  Privacy Policy का पलन जरुर करेंगे।



All Rights Reserved
मुझे अपने ब्लॉग पर पूरी अधिकार। जिसकी सहायता से मैं जो  spam, करते हैं तो मैं आपके कमेंट हटा सकता हूं। मुझे उम्मीद है। आप मेरे Privacy को नहीं तोड़ेंगे।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गूगल मेरी माँ का नाम सेव करो। Meri Mother Ka Naam Kya Hai

गूगल मेरी मॉम का नाम क्या hai आज के इस ब्लॉग लेख में हम लोग जानेंगे की गूगल हमारे रिश्तेदारों, करीबी, दोस्तों का नाम कैसे बताता है और अगर नहीं बता पाता है तो हम किस तरह से गूगल से अपनी मां का नाम बोलवा सकते हैं? इन सारी बातों के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं कि मैं अपनी मां का नाम गूगल से बोलवाना है, तो आप इस लेख को अच्छे से पढ़े। Meri maa Ka Naam kya Hai Google se puche गूगल से अपनी Mata ka naam पूछने के लिए हमारे मोबाइल फोन में एक एप्लीकेशन होना चाहिए। जिस अप्लीकेशन का नाम है गूगल असिस्टेंट, जिसकी मदद से सवाल तो क्या किसी भी तरह की बातें कर सकते हैं, और आपके सवालों का जवाब Google assistant चंद सेकंड में देगा। अपने मोबाइल फोन का गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन ओपन करें नहीं है तो प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी गूगल असिस्टेंट के नाम से जाकर डाउनलोड करें। जैसे ही Google assistant को खोलेंगे तो आपके मोबाइल कुछ परमिशन मांगेगी। सभी prmission को allow करने के बाद गूगल असिस्टेंट को set-up करे। गूगल असिस्टेंट पूरी तरह से set-up होने के बाद एक माइक का ऑप्शन द

Hello Google Meri Girlfriend Ka Naam Kya Hai | मेरी जीएफ का नाम क्या है।

Google meri girlfriend ka naam batao मैंने भी गूगल से ऐसी questions किया करता हूं। जब मुझे गूगल से बात करने का समय मिलता और यह जानने की कोशिश में गूगल हमारे प्रश्नों का उत्तर किस हद तक सही देता है और क्या हमारे गर्लफ्रेंड का नाम बता सकता है।  आप गूगल से Google girlfriend ka naam kya hai क्वेश्चन पूछ रहे हैं और आपको गूगल नहीं बता रहा है तो आप किस तरह से अपने गर्लफ्रेंड का नाम बुलवा सकते हैं। और गूगल असिस्टेंट आपकी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बता रहा ये सब के बारे में इस लेख में चर्चा करने वाले हैं। इसलिए ध्यान से पढ़ें। जैसा कि हम सबों को मालूम है। गूगल हमारे डाटा को ही हमारे सामने प्रेजेंट करता है। जब कोई व्यक्ति जो google ID बना रहा होता है। तो वह बहुत सारे डिटेल जीमेल आईडी बनाने में भरता है। जिससे बहुत सारे प्रश्न का उत्तर गूगल अकाउंट से दे पाता है और कुछ प्रश्न का उत्तर आपके कांटेक्ट लिस्ट, activity से। गूगल हमारी गर्लफ्रेंड का नाम क्यों नहीं बताती है अब प्रश्न रही Ok google girlfriend ka naam Kya haI तो एसे में मोबाइल पर कोई भी option नहीं होता है। जहां आपकी गर्लफ्रेंड का नाम डाल

Google मेरे पापा का नाम क्या है | Google Mere Papa Ka Naam Kya Hai In Hindi

  गूगल मेरे पापा का नाम क्या है। इस तरह के सवाल क्या आप भी गूगल से पूछते हैं। यह सोचने वाली बात नहीं है। जो भी गूगल असिस्टेंट को यूज करता है। वह अपने पापा तो क्या वह बहुत सारे चीजों को जानने के लिए उत्सुक रहता है, कि यह गूगल हमारे सवालों का जवाब सही-सही दे सकता है या नहीं। वैसे में आता है कि क्या गूगल मेरे पापा का नाम बता सकता है। गूगल मेरे पापा का नाम बताओ। से संबंधित सवाल गूगल से रोज लाखों लोग पूछते हैं। वैसे में Google लगभग सभी लोगों के पिताजी का नाम गूगल नहीं बता पाता। क्योंकि गूगल उन्हीं बातों को बताता है। जो गूगल के डाटा में शामिल हो। वैसे किसी के मोबाइल में ऐसी कोई भी डाटा नहीं होती है। जहां पर उसके पिताजी का डाटा को ऐड करना हो। इसलिए गूगल मेरे पिताजी का नाम नहीं बता पाता। आज के इस लेख में हम जान लेते हैं। गूगल आखिर किस तरह से मेरे पापा का नाम क्या है बताओ इसका आंसर चुटकियों में दे सकता है, या नहीं। Google से पापा का नाम कैस बोलवाए। गूगल भले ही कितना एडवांस क्यों ना हो जाए। परंतु इंसानों के सवालों का जवाब सभी अच्छे से नहीं दे सकता। इंसानी सवाल को एक मशीन इंसान के भावनाओं के हिसा